Ranchi, an eccentric lover entered the house and beat his brother and sister to death with a hammer, mother was also injured in the attack-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 2, 2022 9:39 am
Location
Advertisement

रांची में सनकी प्रेमी ने घर में घुसकर भाई-बहन को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला, हमले में मां भी घायल

khaskhabar.com : शनिवार, 18 जून 2022 11:46 AM (IST)
रांची में सनकी प्रेमी ने घर में घुसकर भाई-बहन को हथौड़े से पीट-पीटकर मार डाला, हमले में मां भी घायल
रांची। रांची के जनकपुर मोहल्ले में अपराधियों ने घर में घुसकर 12वीं की 17 वर्षीया छात्रा और उसके 14 वर्षीय भाई की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। अपराधियों ने इन बच्चों की मां पर भी जानलेवा हमला किया है। उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए रिम्स में दाखिल कराया गया है। हत्या का मुख्य आरोपी छात्रा से एकतरफा प्रेम करने वाला युवक बताया जा रहा है। वारदात शनिवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच की बताई जा रही है। हमले में मृत छात्रा श्वेता और उसका भाई प्रवीण दोनों रांची के बरियातू स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल में पढ़ते थे। दोनों अपनी मां चंदा देवी के साथ जनकपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहते थे, जबकि उनके पिता संजीव कुमार सिंह अबू धाबी में नौकरी करते हैं। रिम्स में इलाजरत चंदा देवी ने पुलिस को बताया है कि कि उसकी पुत्री श्वेता से एकतरफा प्रेम करने वाले रोहन नामक युवक के साथ दो अन्य लोग सुबह घर में घुस गये। उन्होंने हथौड़े और और चाकू से तीनों पर हमला कर दिया।
शनिवार सुबह जब मोहल्ले के लोगों ने घर से बाहर खून बहता हुआ देखा, तो किसी ने रांची में ही रहने वाले महिला चंदा देवी के पिता दयाशंकर सिंह को इसकी जानकारी दी। वह दौड़े-दौड़े पहुंचे तब पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। उस वक्त प्रवीण और उसकी मां चंदा देवी की सांसें चल रही थीं। दोनों को रिम्स ले जाया गया, लेकिन प्रवीण ने इलाज शुरू होने के पहले ही दम तोड़ दिया।
बताया जा रहा है कि छात्रा श्वेता के परिवार और उसे एक तरफा प्रेम करने वाले युवक के बीच पहले भी विवाद हुआ था और इसे लेकर मामला थाने तक भी पहुंचा था। माना जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है।
रांची के सिटी एसपी अंशुमान ने बताया है कि हत्यारे की पहचान कर ली गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement