Rana termed the news of linking his name with the main culprit of irrigation scandal-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:45 pm
Location
Advertisement

राणा ने सिंचाई कांड के मुख्य दोषी के साथ उनका नाम जोडऩे वाली ख़बर को तत्थहीन करार दिया

khaskhabar.com : रविवार, 31 दिसम्बर 2017 3:31 PM (IST)
राणा ने सिंचाई कांड के मुख्य दोषी के साथ उनका नाम जोडऩे वाली ख़बर को तत्थहीन करार दिया
जालंधर। पंजाब के सिंचाई मंत्री राणा गुरजीत सिंंह ने आज कहा कि बहुकरोड़ी सिंचाई स्कैंडल के मुख्य दोषी गुरदिंर सिंह के साथ उनका नाम जोडऩें एक गहरी और योजनाबद्ध राजनैतिक साजिश का हिस्सा है।
यहाँ पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुये राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि यह बहुत हैरानी वाली बात है कि उनका नाम उस व्यक्ति के साथ जोड़ों जा रहा है जिस को बहुकरोड़ी स्कैंडल में उनकी तरफ से ही पकड़ा गया था। उन्होंने कहा कि सिंचाई विभाग में बेनियमियों को उजागर करने की पहल उनके द्वारा ही की गई थी और उन्होंने ही पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को चि_ी लिख कर इस स्कैंडल की विजीलैंस से जांच की मांग की थी जिस उपरांत यह सारा मामला सामने आया था।

अपने तरफ से लिखी चिट्‌ठी पत्रकारों से सांझी करते हुए राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि उन्होंनेे 13 अप्रैल को रेत से भरपूर प्रत्येक हैड वर्क का दौरा करके वहाँ चल रहे सफ़ाई के काम का जायजा लिया था। उन्होंने कहा कि जब दौरा दौरान उनको महसूस हुआ कि इस पूरे काम में निकाली गई रेत को खुर्दबुर्द करके सरकारी खजाने को करोड़ का नुक्सान किया गया है तो उन्होंने चिट्‌ठी लिख कर यह सारा मसला


मुख्यमंत्री जी के ध्यान में लाकर इस की जांच की मांग की। उन्होंने कहा कि आज एक अखबार में छपी हुई ख़बर में उनका जबरदस्ती ही नाम इस कांड के मुख्य दोषी के साथ जोडऩे का यत्न किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर उनके सी. ए को लडक़े को गुरिन्दर सिंह की फर्म द्वारा कोई राशि दी गई है तो इस के साथ उनका क्या सम्बन्ध है । उन्होंने कहा कि यह ख़बर उनकी छवि को खराब करने की बड़ी साजि़श है। उन्होंनें कहा कि सीए उनका कोई मुलाज़िम नहीं है
और वह सिफर अपनी सेवाओं के बदले उनसे पैसे लेता है। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण बात यह है कि अखबार ने तथ्यों की पुष्टि किये बिना उनका नाम जबरदस्ती इस ख़बर के साथ जोड़ा है। उन्होंने कहा कि अखबार को ऐसा करने से पहले सभी तथ्यों को अच्छी तरह से देखना चाहिए था।

राणा गुरजीत सिंह ने कहा कि वास्तव में यह ख़बर उनकी छवि को खराब करने के लिए एक गहरी और योजनाबद्ध साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि वह अपने राजनैतिक जीवन में हमेशा से ही साफ़ सुथरी और उच्च नैतिक मूल्यों वाली राजनीति के समर्थक रहे हैं। परन्तु उन्होंने कहा कि कुछ ताकतों जानबुझ कर उनकी छवि को खराब करने के लिए ऐसे प्रचार करने के लिए जुटी हुई हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement