rampur news : Azam said On the movie Padmavati- the government scared from dancers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 11:40 pm
Location
Advertisement

'फिल्म पद्मावती' पर आजम ने कहा- डांस करने वाली से डर गई सरकार

khaskhabar.com : मंगलवार, 21 नवम्बर 2017 3:59 PM (IST)
'फिल्म पद्मावती' पर आजम ने कहा- डांस करने वाली से डर गई सरकार
रामपुर। फिल्म निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवादों के बीच यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री और समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भी विवादित बयान दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आजम ने रामपुर में चुनावी सभा के दौरान 'पद्मावती' विवाद पर कहा था कि ये कैसी राजगिरी है, फिल्म में डांस करने वाली 'नचनिया' से सरकार डर गई।

आजम ने कहा कि आज जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं, वो कल तक अंग्रेजों के बस्ते उठाया करते थे। हिंदुस्तान की एक मशहूर फिल्म 'मुगले आजम' बनी। इस फिल्म में अनारकली को सलीम की महबूबा बताया गया था। सच्चाई तो यह है कि ऐसी कोई कहानी नहीं है। इतिहास से इसका कोई लेना देना नहीं, कोई वास्ता नहीं। सुनते हैं, अनारकली नाम की कोई तवायफ लाहौर में रहती थी। फिल्म में बाप-बेटे का मुकाबला दिखाया गया था। किसी मुसलमान ने कोई विरोध नहीं किया, क्योंकि यह कहानी थी। मुसलमानों का दिल इतना छोटा नहीं था कि फिल्म उनके इतिहास को खराब कर देती।
उन्होंने कहा कि निकाय जैसे कमजोर चुनाव को भी बीजेपी अयोध्या से शुरू करेगी तो इसका मतलब यह हुआ कि वह बहुत घबराई हुई है। बहुत परेशान है। राम का इस्तेमाल चुनाव के निशान के तौर पर किया जाना, योगीजी को बहुत महंगा पड़ेगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement