Rampur Collector alone came on the road knowing the reality of lockdown Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2020 2:02 pm
Location
Advertisement

रामपुर कलेक्टर लॉकडाउन की हकीकत जानने सड़क पर अकेले उतरे, यहां जानें फिर क्या हुआ

khaskhabar.com : गुरुवार, 23 अप्रैल 2020 4:18 PM (IST)
रामपुर कलेक्टर लॉकडाउन की हकीकत जानने सड़क पर अकेले उतरे, यहां जानें फिर क्या हुआ
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, "लॉकडाउन में इलाके में बेतहाशा भीड़ देखकर जिलाधिकारी ने उप-जिलाधिकारी और पुलिस इंस्पेक्टर को सरेआम बुरी तरह लताड़ा।"
सूत्रों के मुताबिक, "डीएम को तय स्थान से खुद डिप्टी कलक्टर, क्षेत्राधिकारी पुलिस (सीओ) और पुलिस इंस्पेक्टर भी नदारद मिले। डीएम ने दो टूक सरेआम चेतावनी दी कि अगर अब जिला प्रशासन या फिर पुलिस प्रशासन का जो भी जिम्मेदार अफसर लापरवाही बरतता मिला, तो उसे खामियाजा भुगतना पड़ेगा। गुस्साए जिलाधिकारी आञ्जनेय कुमार सिंह ने ड्यूटी पर लापरवाही पाए जाने पर कई सेक्टर मजिस्ट्रेट को कारण बताओ नोटिस तक जारी कर दिया है।"
सूत्रों के मुताबिक, डीएम ने कुछ पेट्रोल पंपों पर सोशल डिस्टेंसिंग सही से लागू न होने पर उनके चालान कटवाए। इसके अलावा सड़क पर खड़े होकर 100 से ज्यादा वाहनों का भी चालान कटवाया।
इस संबंध में गुरुवार ने फोन पर रामपुर जिलाधिकारी आञ्जनेय कुमार सिंह से बात की। उन्होंने कहा, "सरकारी मशीनरी पर नजर रखना जरूरी है। यह सब पहली जिम्मेदारी मेरी है, डीएम होने के नाते। इसलिए मेरा शहर में कहीं भी चले जाना कोई नई बात नहीं है। आम आदमी की तरह रोड पर जाने से मुझे अपने ही मातहत सरकारी अधिकारियों व कर्मचारियों की कमजोरियों का पता चलता है। इन कमियों को तुरंत दूर करने की कोशिश भी करता हूं।"
--आईएएनएस

2/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement