Rajyavardhan Singh Rathore attended various programs in Banasur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 14, 2019 5:18 pm
Location
Advertisement

कर्नल राज्यवर्धन ने बानसूर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की

khaskhabar.com : सोमवार, 04 मार्च 2019 12:56 PM (IST)
कर्नल राज्यवर्धन ने बानसूर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की
अलवर । केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद जयपुर ग्रामीण कर्नल राज्यवर्धन ने लोकसभा क्षेत्र जयपुर ग्रामीण की बानसूर विधानसभा में श्रीमती महादेवी महिला शिक्षण प्रशिक्षण महाविद्यालय नारायणपुर के वार्षिक उत्सव में शिरकत कर आॅडिटोरियम और नारायणपुर रोड़ पर सांसद कोष से निर्मित सामुदायिक भवन का उद्घाटन किया । इस दौरान उन्होंने श्री गिरधारी दास गौशाला समिति के वार्षिक उत्सव में भी शिरकत की। इस अवसर पर केंद्रीय कर्नल राज्यवर्धन ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं घर-घर पहुंची है। देश की महिलाएं, बुजुर्ग, किसान, युवाओं सहित सभी वर्ग के लोग इन योजनाओं का लाभ ले रहें है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मजबूत लीडरशिप के कारण देश का मान सम्मान पूरे विश्व में बढ़ रहा है। जनकल्याणकारी योजनाओं का पैसा सीधा बैंक खातों में आने से भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है और लाभार्थी को उसके हक का पूरा पैसा मिल रहा है।
कर्नल राज्यवर्धन ने कहा मोदी जी ने पूरे विश्व को दिखा दिया कि अगर हमारे देश पर कोई बुरी नजर डालेगा तो हम उसे सीधा जवाब देने में सक्षम है और आवश्यकता पडने पर दुश्मन को उसके घर में घुसकर मारेंगे। दुश्मन हमारी शांतिप्रियता को हमारी कमजोरी समझने की गलती करना छोड़ दे। उन्होंने कहा हमारे एक-एक मत की कीमत है, और आने वाले चुनावों में अपने मत का उपयोग कर एक मजबूत सरकार बनाए ना कि मजबूर सरकार।
इससे पूर्व केंद्रीय कर्नल राज्यवर्धन विद्याधर नगर में डाक सेवक सम्मेलन के दौरान डाक सेवकों से मिले। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा डाक सेवकों पर लोगों का बरसों से विश्वास रहा है। डाक सेवकों ने सदियों से हमारा साथ दिया उन्हे हम आधुनिक टेक्नोलाॅजी के कारण भूलते जा रहे थे। भारत की सरकार ने उन्हे याद करते हुए उनकी सेवाओं को ओर आगे बढ़ाया और नई टैक्नोलाॅजी से उन्हे जोड़ा गया। आज डाकिए न केवल पत्र बल्कि बैंक भी घर-घर तक पहुंचा रहें है। डाकिए आज भारत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को भी गांव गांव तक पहुंचा रहें है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement