rajsamand news : Strengthen the Modi-Vasundhara pair, So Could make grand building of development : amit Shah-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:08 pm
Location
Advertisement

मोदी-वसुंधरा की जोड़ी को मजबूत करें, ताकि बन सके विकास की इमारत : शाह

khaskhabar.com : शनिवार, 04 अगस्त 2018 7:19 PM (IST)
मोदी-वसुंधरा की जोड़ी को मजबूत करें, ताकि बन सके विकास की इमारत : शाह
राजसमंद/जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेशवासियों का आह्वान किया है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की सरकार बनाकर इस जोड़ी को मजबूत करें। उन्होंने कहा कि यह जोड़ी जनहित को सर्वोपरि मानती है। राजस्थान जो कभी बीमारू राज्य था, वह राजे के शासन में विकसित राज्य बनने जा रहा है। उन्होंने सभा में उपस्थित जनसमूह से हाथ उठवाकर संकल्प दिलाया कि भारी बहुमत के साथ राजस्थान में वसुंधरा और केन्द्र में मोदी की सरकार फिर से बनाएं, ताकि इन पांच वर्षों में तरक्की की जो ठोस बुनियाद रखी गई है, उस पर विकास की भव्य इमारत बनाई जा सके।
शाह कांकरोली में शनिवार को राजस्थान गौरव यात्रा के पहले दिन आमसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मैं मोदी सरकार और राजे सरकार के काम का हिसाब देने आया हूं, क्योंकि जनता ने लोकसभा की 25 और विधानसभा की 163 सीटें देकर भाजपा को प्रचंड बहुमत दिया। उन्होंने सभा में केन्द्र सरकार और राज्य सरकार की योजनाएं गिन-गिन कर बताईं और लोगों ने जमकर तालियां बजाकर अपना समर्थन दिया।

हमारी योजनाओं ने समाज के हर वर्ग को छुआभाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी सरकारों की योजनाओं ने समाज के हर वर्ग को छूने का काम किया। कांग्रेस के समय में राजस्थान को 13वें वित्त आयोग ने 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपए ही दिए थे, जबकि मोदी सरकार ने 14वें वित्त आयोग में राजस्थान को 2 लाख 63 हजार करोड़ रुपए दिए हैं। मोदी ने जनता के लिए जो 116 योजनाएं चलाई हैं, राजस्थान में वसुंधरा ने उन्हें नीचे तक पहुंचाने का काम बखूबी किया है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/10
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement