rajsamand news : Higher Education Minister Kiran Maheshwari done Shramdan on Dwarkadhish Temple area -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:17 am
Location
Advertisement

द्वारिकाधीश मंदिर क्षेत्र व झील के जलघरा घाट पर किया श्रमदान

khaskhabar.com : रविवार, 27 मई 2018 10:48 PM (IST)
द्वारिकाधीश मंदिर क्षेत्र व झील के जलघरा घाट पर किया श्रमदान
राजसमंद। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने राजसमंद के द्वारिकाधीश मंदिर परिक्षेत्र एवं झील के जलघरा घाट पर सफाई अभियान का श्रीगणेश रविवार को किया। माहेश्वरी ने जलघरा घाट पर झाडू लगाकर तथा कचरा संग्रहण कर सफाई अभियान की शुरुआत की। नगर परिषद के सभापति सुरेश पालीवाल सहित पार्षदों, समाजसेवियों आदि ने भी सफाई अभियान में हिस्सा बंटाया।

उच्च शिक्षा मंत्री ने नगर परिषद के सभापति पालीवाल तथा आयुक्त बृजेश राय सहित लोगों से घाट पर नियमित साफ-सफाई के लिए चर्चा की और कहा कि इस दिशा में सभी को मिल-जुलकर प्रयास करने चाहिए। माहेश्वरी से इस दौरान झील प्रेमी मिले और सफाई व्यवस्था में सहयोग का आग्रह किया। इस पर उच्च शिक्षा मंत्री ने नगर परिषद के जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से कहा कि जन भागीदारी से झील तटों की नियमित साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिए जाने का बेहतर प्रबंध सुनिश्चित किया जाए।

उच्च शिक्षा मंत्री ने प्रभु द्वारिकाधीश के दर्शन किए
उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने रविवार को कांकरोली में प्रभु द्वारिकाधीश के दर्शन किए और प्रदेश की सर्वांगीण खुशहाली की कामना की। उच्च शिक्षा मंत्री ने द्वारिकाधीश मन्दिर परिसरों के विभिन्न मन्दिरों में विराजित श्रीविग्रहों के दर्शन किए। माहेश्वरी ने द्वारिकाधीश मन्दिर में गायों को गौग्रास खिलाया तथा पास ही झील के जलघरा घाट पर पहुंच कर वरुण पूजन करते हुए मछलियों को भोज्य सामग्री खिलाई।

उच्च शिक्षा मंत्री ने द्वारिकाधीश मन्दिर परिक्षेत्र का अवलोकन किया





ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement