rajsamand news : 337 crores will be spent on drinking water supply and Waste Water system of RajSamand city : Higher Education Minister Kiran Maheshwari-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:48 pm
Location
Advertisement

राजसमंद की पेयजल आपूर्ति और वेस्ट वाटर सिस्टम पर खर्च होंगे 337 करोड़ : माहेश्वरी

khaskhabar.com : मंगलवार, 17 जुलाई 2018 4:54 PM (IST)
राजसमंद की पेयजल आपूर्ति और वेस्ट वाटर सिस्टम पर खर्च होंगे 337 करोड़ : माहेश्वरी
राजसमंद/जयपुर। उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी ने कहा कि रूडीप के तहत पेयजल आपूर्ति और वेस्ट वाटर सिस्टम के लिए किए जाने वाले कार्यों को उच्च गुणवत्तापूर्ण और व्यवस्थित तरीके से किया जाए, जिससे आगामी समय में पूरी होने वाली योजना का लाभ जनता को मिल सके।
उच्च शिक्षा मंत्री मंगलवार को राजसमंद के जिला कलेक्टर कार्यालय सभागार में रूडीप (राजस्थान अर्बन इन्फास्ट्रक्चर डवलपमेन्ट प्रोग्राम) की फेज फोर्थ के राजसमंद के लिए पेयजल आपूर्ति और वेस्ट वाटर सिस्टम के लिए बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों को संबोधित कर रही थीं।

बैठक में माहेश्वरी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि योजना के तहत किए जाने वाले कार्यों को उच्च गुणवत्तापूर्ण और अच्छी प्रकार से संपादित किए जाए। उन्होंने बैठक में अधिकारियों को यह भी सुझाव दिए कि जिसे उच्च स्तर पर रखा जाए कि इस योजना के तहत जो एजेन्सी कार्य करेगी, उसे ही कम से कम 3 साल तक इसकी मेन्टेनेन्स करनी होगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भराई व कम्पेक्शन का कार्य उचित प्रकार से हो और रेवेन्यू, बीलिंग नगर परिषद द्वारा किए जाएं, जिससे कि नगर निकाय को इसकी आय हो और बाद में वह ही इसके मेन्टेनेन्स का कार्य भविष्य में करेगी।

बैठक में माहेश्वरी ने नगर परिषद सभापति सुरेश पालीवाल से कहा कि वे तीन जोन के तहत डाली जाने वाली पाइप लाइन, सीवर लाइन के लिए जोन वाइज वहां के पार्षदों और लोगों के साथ बैठक करें, जिससे कि योजना में कोई क्षेत्र छूट नहीं पाए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement