Rajia Sultana said, Punjab Roadways / Panbus and P.R.T.C. Buses will not run on selected routes on Sunday-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 29, 2020 5:52 am
Location
Advertisement

पंजाब रोडवेज़/पनबस और पी.आर.टी.सी. की बसें चुनिंदा रूटों पर रविवार को नहीं चलेंगी: रजि़या सुल्ताना

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मार्च 2020 3:49 PM (IST)
पंजाब रोडवेज़/पनबस और पी.आर.टी.सी. की बसें चुनिंदा रूटों पर रविवार को नहीं चलेंगी: रजि़या सुल्ताना
चंडीगढ़। ट्रांसपोर्ट मंत्री रजि़या सुल्ताना ने एक ज़रूरी घोषणा करते हुए कहा है कि पंजाब रोडवेज / पन बस और पी.आर.टी.सी. की बसें चुनिंदा रूटों पर रविवार को नहीं चलाई जाएंगी। उन्होंने कहा कि 50 निर्धारित रूटों पर यह सेवाएं सोमवार से चालू होंगी।

उन्होंने आगे निर्देश दिए कि चलाई जा रही बसों को सही तरह कीटाणू-मुक्त किया जाएगा और यह यकीनी बनाया जाएगा कि 50 प्रतिशत से अधिक सीटें न भरीं हों और यात्रियों के दरमियान सही दूरी बनी रहे। संशोधित कार्यक्रम व्यापक को रूप से बस अड्डों और अन्य स्थानों पर जनता के लिए उपलब्ध करवाया जाये।

सुल्ताना ने लोगों से अपील की कि वह ग़ैर ज़रूरी यात्रा से बचें और सिर्फ इमरजेंसी के दौरान ही घर से बाहर जाएं, क्योंकि इससे भयानक कोरोनावायरस को काबू करने में सहायता मिलेगी। चाहे यह बहुत से लोगों के लिए ख़ासकर समाज के गरीब वर्गों के लिए असुविधा हो सकती है, परन्तु सार्वजनिक सुरक्षा के बड़े हित के लिए और सभी नागरिकों की अच्छे स्वास्थ्य को यकीनी बनाने के लिए, समय की ज़रूरत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement