Rajasthan will get great ease with the development of Delhi-Mumbai Expressway- Dr. Satish Poonia -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 27, 2021 2:49 am
Location
Advertisement

दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे के विकसित होने से राजस्थान को मिलेगी बड़ी सुगमता- डॉ. सतीश पूनिया

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 अगस्त 2021 5:12 PM (IST)
दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे के विकसित होने से राजस्थान को मिलेगी बड़ी सुगमता- डॉ. सतीश पूनिया

नई दिल्ली/जयपुर । भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने दिल्ली प्रवास पर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के साथ शिष्टाचार भेंट की।

राजस्थान, जयपुर ग्रामीण एवं आमेर को सड़कों की विशेष सौगात देने पर डॉ. पूनियां ने गडकरी का आभार एवं अभिनंदन व्यक्त किया।

आगामी समय में दिल्ली-मुम्बई के बीच जो एक्सप्रेस-वे विकसित होगा, उससे राजस्थान को बड़ी सुगमता मिलेगी, जयपुर-दिल्ली नेशनल हाइवे का भी आगामी दिनों में नवीनीकरण होगा, प्रदेश के लिये इन सभी बड़ी सौगातों को लेकर भी गडकरी का डॉ. पूनियां ने आभार व्यक्त किया।

डॉ. पूनियां ने बताया कि, एक्सप्रेस-वे के बनने से दिल्ली से मुंबई का 12 घंटे में सफर तय होगा, इससे राजस्थान को विशेष सहूलियत मिलेगी।

वहीं, डॉ. पूनियां ने दिल्ली प्रवास के पहले दिन केंद्रीय रेल एवं दूरसंचार मंत्री अश्विनी वैष्णव के साथ शिष्टाचार भेंट कीl उन्होंने कहा कि, बहुत सुखद अनुभूति एवं प्रसन्नता हुई की राजस्थान की माटी से जुड़े हुए अश्विनी वैष्णव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में रेल मंत्रालय की जिम्मेदारी संभालते हुये श्रेष्ठता से कार्य कर रहे हैं।

इससे पहले डॉ. पूनियां ने दिल्ली में ही केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, केंद्रीय रक्षा एवं पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट व केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के साथ भी शिष्टाचार भेंट की, इस दौरान प्रदेश के विभिन्न जनहित के मुद्दों पर सकारात्मक वार्ता हुई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement