Rajasthan BJP government is cheating from SC-ST, tribals said Sachin Pilot-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:28 am
Location
Advertisement

SC-ST, आदिवासियों से धोखा कर रही है प्रदेश की BJP सरकार-पायलट

khaskhabar.com : बुधवार, 18 अप्रैल 2018 3:53 PM (IST)
SC-ST, आदिवासियों से धोखा कर रही है प्रदेश की BJP सरकार-पायलट
भरतपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रदेश में दबा हुआ गरीब तबके SC ST आदिवासिओं के साथ प्रदेश की भाजपा सरकार धोखा कर रही है। SC ST आदिवासी के साथ मिलकर उनके खिलाफ साजिश कर रही है यह खुलकर बात सामने आ गई है इस मौके पर उन्होंने कहा कि देश में हमें ऐसे शासकों की जरूरत है जो नागरिकों की सुरक्षा कर सकें।

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट दिल्ली से गोल्डन टेंपल ट्रेन से गंगापुर सिटी जा रहे थे तब वह भरतपुर के रेलवे स्टेशन पर भी रुके, जहां पर जिला कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने उनका स्वागत किया
स्वागत के दौरान ज्यादातर कांग्रेसियों में अपना चेहरा दिखाने के लिए होड़ मची रही इस दौरान सचिन पायलट का कांग्रेसियों द्वारा ढंग से स्वागत भी नहीं किया गया।

कुछ कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता हाथों में फूलों की माला और फूल लिए खड़ी रह गई कांग्रेसियों द्वारा सचिन पायलट का स्वागत करने के लिए रेलवे स्टेशन पर काफी संख्या में भीड़ लगी हुई थी जैसे ही ट्रेन स्टेशन पर रुकी वैसे ही कांग्रेसियों ने उनको घेर लिया और अपनी सेल्फी लेने के चक्कर में और सचिन पायलट को अपना चेहरा दिखाने के चक्कर में स्वागत करना तक भूल गए और फॉरमल्टी के तौर पर ही सचिन पायलट का स्वागत किया गया। काफी कांग्रेसी कार्यकर्ता महिला कार्यकर्ताओं में मायूसी रही इस मौके पर कांग्रेस के नेता सुभाष गर्ग धर्मेंद्र शर्मा सुरेश यादव शेरसिंह सुुपाा चुन्नी कप्तान रमेश पाठक कांग्रेस की महिला कार्यकर्ता अनीता मीणा, संजय शुक्ला, राजेन्द्र सारस्वत सहित भारी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement