Rajasthan assembly session from August 14, BJP will bring no-confidence motion against Gehlot government-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 21, 2020 9:53 pm
Location
Advertisement

राजस्थान विधानसभा में गहलोत का आरोप, सरकार गिराने का भाजपा का षड्यंत्र हुआ विफल

khaskhabar.com : शुक्रवार, 14 अगस्त 2020 6:56 PM (IST)
राजस्थान विधानसभा में गहलोत का आरोप, सरकार गिराने का भाजपा का षड्यंत्र हुआ विफल
जयपुर । राजस्थान विधानसभा में गहलोत सरकार ने विश्वास मत जीत लिया है। विश्वास मत जीतने के बाद सदन की कार्यवाही 21 अगस्त तक के लिए स्थगित कर दी गई है।
सदन की विश्वास मत पर कार्यवाही शुरू होते ही संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि भाजपा का एक ही मूलमंत्र है, अंबानी-अडानी का चंदा और खरीद-खरोख्त का धंधा। धारीवाल ने आरोप लगाया कि चुनी हुई गहलोत सरकार को गिराने का षडयंत्र किया गया, लेकिन ना तो शाह की चली और ना ही तानाशाह की चली।
वहीं सदन के उपनेता राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि देश में पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने राजभवन को जाकर धमकाया। उन्होंने सदन में आरोप लगाया कि गहलोत सरकार फूट पूरे देश की जनता देख चुकी है।वहीं पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा, डॉक्टर से दिखाना था, दिखा लिया है और इलाज करवा के अब सदन में आ गए है।वहीं सदन में विश्वास मत पर जवाब देते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार को गिराने का जो षडयंत्र था, वह विफल साबित हो गया है। उन्होंने कहा कि इससे भाजपा को बड़ा धक्का लगा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement