Rajasthan assembly election 2018: This new face of royal family will fight election -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 17, 2018 2:42 am
Location
Advertisement

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: शाही परिवार से उतरेगा ये नया चेहरा!

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 अगस्त 2018 09:53 AM (IST)
राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018: शाही परिवार से उतरेगा ये नया चेहरा!
जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए बिगुल बज चुका है। हर कोई अपनी गोटी फिट करने में लगा है। चुनाव नजदीक आने के साथ ही पार्टी के नेता-कार्यकर्ताओं में उम्मीदवारी जताने की हाेड़ मच जाती है। इस बीच खबर आई है कि इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राजस्थान के शाही परिवार से भी एक नया चेहरा चुनाव में बतौर प्रत्याशी नजर आएगा। ये खबर फैलते ही दोनों प्रमुख्र दलों कांग्रेस-भाजपा में हलचल तेज हो गई है। क्योंकि इलाके में उनकी लोकप्रियता से वोट उनके पास खिंचे चले आएंगे। जनता के बीच उनकी छवि एक सामान्य नागरिक की है। उनके पास न केवल राजपूत समुदाय के साथ अन्य जातियों का भी समर्थन है।
राजनीति में इस पूर्व राज परिवार से ये चेहरा भले ही पहली बार एंट्री कर रहा है, लेकिन इनसे पहले भी कई लोग राजनीति में हाथ आजमा चुके हैं। इस चेहरे को इन दिनों कई सामाजिक कार्यक्रमों में देखा गया है। पिछले कुछ महीनों के दौरान उनकी ओर से जनसंपर्क अभियान भी चलाया गया है।

जानकारी के अनुसार इन्हें दोनों दल टिकट देने को तैयार हैं। जिस भी दल से इन्हें टिकट दिया जाता है या ये जिस दल से टिकट चाहते हैं, उस दल से बड़े-बड़े दिग्गजों का टिकट कट हो सकता है।



ये चेहरा है...


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement