Rajasthan : accident in jodhpur, 12 people killed and 5 injured-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 27, 2020 12:45 pm
Location
Advertisement

दो वाहनों की भिड़ंत में 12 लोगों की मौत, 5 घायल, CM ने जताया दुख

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 मई 2019 09:10 AM (IST)
दो वाहनों की भिड़ंत में 12 लोगों की मौत, 5 घायल, CM ने जताया दुख
जोधपुर। जोधपुर-जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सोमवार देर रात दो स्कॉर्पियो की भिड़ंत में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग घायल हो गए। हादसा जोधपुर से करीब 40 किलोमीटर दूर आगोलाई के पास हुआ। घायलों का मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज जारी है। जानकारी के अनुसार मृतकों में 6 लोग विश्नोई समाज के हैं जो भोजाकौर से जोलियाली शादी का मायरा भरने जा रहे थे। वहीं दूसरी स्कॉर्पियो सोमेसर गांव निवासी गौतम सोनी की थी और वे जोधपुर से सोमेसर जा रहे थे।

उनके साथ परिचित थे, जिनमे से 4 की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। यहां तक कि शव भी कार में फंस गए। उन्हें बाहर निकालने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। दोनों स्कॉर्पियो में कुल मिलाकर 18 से 20 लोग सवार थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों और शवों को बाहर निकाला। इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दुर्घटना पर शोक जताया है।

उन्होंने ट्वीट किया कि बालेसर-जोधपुर रोड पर आगोलाई गांव के पास हुए एक भीषण सडक़ हादसे में जान गंवाने वालों की खबर सुनकर गहरी पीड़ा हुई। जिन परिवारों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मैं हार्दिक संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर उन्हें इस क्षति को सहने की शक्ति दे। घायल जल्द ठीक हों, ये कामना करता हूं। राजस्थान सरकार ने मृतकों के परिजनों को 1-1 लाख रुपए की सहायता देने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement