Rahuls speech proves that he has no ethics, no idea and no ritual-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 4:01 pm
Location
Advertisement

राहुल के पास न आचार है, न विचार है और न संस्कार-परनामी

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 सितम्बर 2018 10:45 PM (IST)
राहुल के पास न आचार है, न विचार है और न संस्कार-परनामी
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और राजस्थान गौरव यात्रा के सह संयोजक अशोक परनामी ने कहा है कि सागवाड़ा में राहुल गांधी ने जिन शब्दों का प्रयोग किया है उससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस के नेताओं की मानसिकता कितनी ओछी है। वे किस हद तक गिर सकते हैं। राहुल के बोल साबित करते हैं कि उनके पास न आचार है, न विचार है और न संस्कार है। लोकतंत्र में इतने निम्न स्तर का विरोध सिर्फ कांग्रेस के नेता ही कर सकते हैं। जिसकी जैसी सोच, उसके वैसे बोल।

पीएम पर टिप्पणी से जनता आहत- परनामी

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और राजस्थान गौरव यात्रा के सह संयोजक अशोक परनामी ने कहा है कि डूंगरपुर मे कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की और से सभा मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने से कांग्रेस का दिवालियापन दिख रहा है ।राहुल गांधी के ऐसे शब्दों के इस्तेमाल से देश एंव प्रदेश की जनता आहत हुई है ।

जिसे प्रदेश की जनता सहन नही करेगी और आने वाले चुनाव मे कांग्रेस को जवाब देगी ।
उन्होंने ललित मोदी को लेकर मुख्यमंत्री पर लगाए गए आरोपो पर कहा की अशोक गहलोत पाँच साल तक सरकार में रहे । जाँच करवा लेते उनको कोई दिक्कत थी तो । सच तो ये है कि चुनाव में कांग्रेस बस झूठी बयानबाज़ी करने के अलावा कोई काम नहीं कर रही ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement