Rahul himself admits, Congress does not hear public hearing in Congress - Vasundhara Raje-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 7, 2021 6:38 pm
Location
Advertisement

राहुल खुद मानते हैं, कांग्रेस राज में पब्लिक की सुनवाई नहीं - वसुन्धरा राजे

khaskhabar.com : सोमवार, 15 अक्टूबर 2018 5:36 PM (IST)
राहुल खुद मानते हैं, कांग्रेस राज में पब्लिक की सुनवाई नहीं - वसुन्धरा राजे
पाली। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने गहलोत सरकार को नाकारा बताते हुए कहा है कि पिछली सरकार और उसके मंत्रियों ने पब्लिक की नहीं सुनी, लेकिन इस बार हमें मौका दो अब ऐसा नहीं होगा। राजे ने कहा कि जिस कांग्रेस ने 50 साल तक लोगों की सुनवाई नहीं की, क्या गारंटी है वो अब लोगों की सुन लेगी। हां ये गारंटी जरूर है कि कांग्रेस को जनता को मौका नहीं देगी।
राजे सोमवार को पाली जिले के रणकपुर में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं से रायशुमारी कार्यक्रम के दूसरे दिन संबोधित कर रही थीं। कार्यक्रम में जालौर, सिरोही, राजसमंद, चित्तौड़गढ़, जोधपुर, जैसलमेर एवं बाड़मेर जिले के 35 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं से राय शुमारी की गई।
वो बातों में स्मार्ट, हम काम में स्मार्ट


कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सिर्फ भाजपा सरकार ही है जो लोगों की सुनवाई कर उनका दुख-दर्द हरती है। प्रदेशवासियों और कार्यकर्ताओं के पास जाकर उनकी राय से बजट बनाती है और उनकी मांग के आधार पर ही विकास के काम करवाती है। इतना ही नहीं चुनाव के टिकट भी जनता से राय लेकर ही देती है। लेकिन कांग्रेस तो सिर्फ बातें और झूठे वादे करने में स्मार्ट है, काम में नहीं। उन्होंने 50 साल का शासन बातों में ही निकाल दिया। अब जनता समझ चुकी है, उसे बातें नहीं, काम चाहिए।


कांग्रेस ने जातियों में बांटा सीएम का पद

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement