Rahul Gandhi tweet on Modi Indian Railways to Adani Rail Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 12:19 am
Location
Advertisement

मोदी ने राष्ट्र का निर्माण करने वाले लोगों का अपमान किया: राहुल गांधी

khaskhabar.com : सोमवार, 26 नवम्बर 2018 7:45 PM (IST)
मोदी ने राष्ट्र का निर्माण करने वाले लोगों का अपमान किया: राहुल गांधी
उन्होंने कहा कि मोदी पहले अक्सर नौकरियों के सृजन और भ्रष्टाचार को उखाड़ फेंकने की बात किया करते थे लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वह सब भूल गए।

उन्होंने कहा, "मोदी अक्सर कहते थे कि मुझे प्रधानमंत्री मत बनाइए, मुझे देश का चौकीदार बनाइए। प्रधानमंत्री बनने के पहले वह अक्सर नौकरियों के सृजन, किसानों के लिए दाम की बात करते थे, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वह सब कुछ भूल गए।"

राहुल ने कहा कि राजस्थान में जिन युवाओं से उन्होंने बात की, वे सभी बेरोजगार थे। किसानों ने उनके उत्पाद के सही दाम नहीं मिलने की शिकायत की।

राहुल ने काले धन के मुद्दे को लेकर मोदी के खिलाफ हमला बोला और संकेत दिया कि मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली ने व्यापारी विजय माल्या की बैंकों से भारी ऋण लेकर उसे चुकाने में विफल रहने पर भारत से भागने में उसकी मदद की।

उन्होंने आपसे कहा था यह (नोटबंदी) काले धन के खिलाफ लड़ाई है..लेकिन हुआ यह कि उनके धनाढ्य मित्रों ने अरबों रुपये की काली कमाई को सफेद में बदल दिया। कुछ महीनों बाद नीरव मोदी 35 हजार करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर भाग गया। एक अकेला शख्स मनरेगा (महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी अधिनियम) का पूरे एक साल का बजट लेकर फरार हो गया।

ये भी पढ़ें - खौफ में गांव के लोग, भूले नहीं करते ये काम

2/5
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement