Rahul Gandhi said India got Trump in the form of Modi-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:25 pm
Location
Advertisement

मोदी पहले PM जो पूर्ववर्ती प्रधानमंत्रियों का सम्मान नहीं करते: राहुल

khaskhabar.com : गुरुवार, 09 फ़रवरी 2017 10:01 PM (IST)
मोदी पहले PM जो पूर्ववर्ती प्रधानमंत्रियों का सम्मान 
नहीं करते: राहुल
नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरूवार को पीएम मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा, नरेंद्र मोदी पहले पीएम हैं जो अपने पूर्ववर्ती प्रधानमंत्रियों का सम्मान नहीं करते। राहुल ने उत्तराखंड के सितारगंज में एक रैली में कहा,मोदी को पूर्व प्रधानमंत्रियों का सम्मान करना सीखना चाहिए। राहुल ने कहा, डॉ मनमोहन सिंह एक निर्चाचित पीएम थे, देश के पीएम थे।

राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी केवल खबरों में रहना चाहते हैं। एक दिन भी खबरों में न रहें तो उनकी नींद उड जाती है।राहुल गांधी ने कहा कि मोदी को सुर्खियों में रहने में रुचि है और वह संसद के बाहर और भीतर हास्य नाटकों में जुटे रहते हैं।

मोदी ने बुधवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के बारे में कहा था कि वह रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानते हैं। इससे संसद में हंगामा शुरू हो गया था। इसे लेकर गुरुवार को भी प्रदर्शन जारी रहा। कांग्रेस ने इसके लिए प्रधानमंत्री द्वारा माफी मांगने की मांग की। मोदी ने कहा था कि मनमोहन के कार्यकाल में कई घपले हुए लेकिन खुद उन पर कोई दाग नहीं लगा। वह रेनकोट पहनकर नहाने की कला जानते हैं।

राहुल ने कहा, मोदी ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जो अपने पूर्ववर्तियों के संबंध में सम्मान से बात नहीं कर सकते। राहुल ने कहा, मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री के तौर पर एक दशक तक कार्य किया। मोदी की यह टिप्पणी एक निजी अपमान नहीं बल्कि पूरे देश का अपमान है क्योंकि इस देश के लोगों ने मनमोहन सिंह को अपने प्रधानमंत्री के रूप में चुना था।

कांग्रेस नेता ने मोदी पर नोटबंदी को लेकर भी हमला बोला।राहुल गांधी ने कहा, भ्रष्टाचार से लड़ने के नाम पर उन्होंने लोगों को बैंक की लाइनों में खड़ा कर दिया।


इससे पूर्व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोलते कहा कि भारत को ढाई साल पहले ही मोदी के रूप में डोनाल्ड ट्रंप मिल गया था। खुर्जा में गवर्नमेंट पॉलीटेक्निक ग्राउंड में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने नोटबंदी का मसला उठाते हुए कहा कि समाज के सभी वर्ग के लोगों को केंद्र के इस कदम के कारण नुकसान उठाना पड़ा है।

राहुल ने कहा, ‘अमेरिका ने अभी डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति के तौर पर पाया है लेकिन भारत में ढाई साल पहले ही मोदी के रूप में डोनाल्ड ट्रंप आ गए थे।’ कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि नोटबंदी के कारण आलू की खेती के लिए किसान बीज और उर्वरक नहीं खरीद सके। करेंसी नोटों के एक्सचेंज के लिए लंबी कतार में खड़े रहने के कारण कई लोगों की मौत हो गयी लेकिन सरकार को इस बात की कोई परवाह नहीं।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ यूपी चुनाव : 562 परिवार भयभीत, 583 बाहुबलियों पर शिकंजा]

1/2
Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement