Rahul Gandhi said, I urge the state Government to take immediate action to bring the perpetrators of this shocking crime to justice-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 2:58 am
Location
Advertisement

राहुल बोले, राजस्थान और महाराष्ट्र में दलितों की पिटाई के मामले में संज्ञान लें राज्य सरकारें

khaskhabar.com : गुरुवार, 20 फ़रवरी 2020 2:14 PM (IST)
राहुल बोले, राजस्थान और महाराष्ट्र में दलितों की पिटाई के मामले में संज्ञान लें राज्य सरकारें
जयपुर/ नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान और महाराष्ट्र में दलितों के साथ हुई पिटाई मामले में राज्य सरकारें संज्ञान लेना चाहिए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राजस्थान और महाराष्ट्र सरकारों से अपील करता हूं कि वह अपने राज्याें दलितों के साथ हुई मारपीट मामले पर संज्ञान लेकर कार्रवाई करें।


आपको बताते जाए कि राजस्थान के नागौर जिले में दो दलित युवकों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। चोरी के आरोप लगाकर युवकों ने उनके साथ मारपीट तक की। युवकों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है। वीडियो में तीन युवक मिलकर एक दलित युवक को पीट रहे हैं और इस दौरान एक शख्स स्क्रू ड्राइवर पर पेट्रोल लगाकर युवक प्राइवेट पार्ट में डाल रहा है। पुलिस ने इस संबंध में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं आज विधानसभा में इस मामले को लेकर आरएलपी ने विधानसभा में इस घटना को सीबीआई को सौंपने की मांग करते हुए बजट का वॉकआउट कर गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement