Rahul Gandhi said - Pride of Goa Congress leader Gandhigiri-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:01 am
Location
Advertisement

राहुल गांधी ने कहा- गोवा के कांग्रेस नेता की 'गांधीगिरी' पर गर्व

khaskhabar.com : शनिवार, 22 दिसम्बर 2018 9:54 PM (IST)
राहुल गांधी ने कहा- गोवा के कांग्रेस नेता की 'गांधीगिरी' पर गर्व
पणजी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को गोवा में अपनी पार्टी की नेता प्रतिमा कुटिन्हो की सराहना करते हुए कहा कि उनको उनकी 'गांधीगिरी' पर गर्व है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि राफेल जेट विमान सौदे में उनके आरोपों के विरोध में भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं पर योजना के तहत हमले किए गए। राहुल गांधी ने फेसबुक पर साझा किए अपने संदेश में कहा कि उनको कांग्रेस की प्रदेश महिला इकाई की प्रमुख प्रतिमा कुटिन्हो की 'गांधीगीरी के जज्बे' पर गर्व है। कथित तौर पर भाजपा समर्थकों ने शुक्रवार को झड़प के दौरान उन पर हमले किए थे।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया साइट पर कहा कि लोकतंत्र ने भाजपा को फ्रस्टेट किया है। गोवा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर नियोजित ढंग से जानबूझकर हमला करना इस बात का परिचायक है।" उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पढ़ना चाहिए कि देश में अहिंसक कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमले करने वाले शासकों का क्या हश्र हुआ है। गोवा में हम पर हमला करने वाले और दिल्ली में बैठे उनके तमाम बॉस, यह जान लें कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के लिए डर एक पराई चीज है।" इस बीच प्रदेश कांग्रेस विधायी दल और प्रदेश कांग्रेस कमेटी की शनिवार को हुई बैठक में पार्टी के कार्यकर्ताओं पर शुक्रवार को हुए हमले की निंदा की गई।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश चोडणकर ने कहा कि यह पूरी तरह सरकार समर्थित भीड़ थी जिसमें मुख्यमंत्री कार्यालय और विधानसभाध्यक्ष कार्यालय के सदस्य, विधायक, मंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी के शीर्ष पदाधिकारी शामिल थे और पुलिस का उन्हें समर्थन प्राप्त था।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement