Rahul Gandhi political career ends today: Akali leader-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 24, 2019 11:40 pm
Location
Advertisement

राहुल गांधी के राजनीतिक करियर का अंत : अकाली नेता

khaskhabar.com : सोमवार, 11 फ़रवरी 2019 3:02 PM (IST)
राहुल गांधी के राजनीतिक करियर का अंत : अकाली नेता
चंडीगढ़। शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के एक नेता ने सोमवार को यहां कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के राजनीतिक करियर का अंत उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा की सक्रिय राजनीति में आने के साथ लिख गया है। प्रियंका गांधी के लखनऊ में पहले रोडशो पर प्रतिक्रिया देते हुए बिक्रम सिंह मजीठिया ने मीडिया से कहा, "आज भोग पाई गया है राहुल गांधी जी दा यानी राहुल गांधी के राजनीतिक करियर का अंत लिख गया है।"

पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव बनने के बाद प्रियंका लखनऊ में पहला रोडशो कर रही हैं। मजीठिया ने कहा कि प्रियंका गांधी को राजनीति में लाकर कांग्रेस पार्टी ने खुद राहुल गांधी की असफलता को स्वीकार कर लिया है। मजीठिया केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण मंत्री हरसिमरत कौर बादल के छोटे भाई हैं।

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री मजीठिया ने कहा, "कांग्रेस ने इसे खुद स्वीकार किया है कि राहुल असफल रहे हैं और उनकी पार्टी में चीजें काम नहीं कर रही हैं। इसलिए वह अब अपनी बहन को लाए हैं।"

उन्होंने कहा, "इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। कांग्रेस फैसला कर सकती है कि किसे आगे बढ़ाना है। चाहे यह राहुल गांधी हो, या सोनिया गांधी या रॉबर्ट वाड्रा, हमें इससे कुछ नहीं लेना-देना है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement