Rahul Gandhi most disappointed and desperate leader of the country: Shivraj-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:52 pm
Location
Advertisement

राहुल गांधी देश के सबसे निराश और हताश नेता : शिवराज

khaskhabar.com : रविवार, 22 मई 2022 2:41 PM (IST)
राहुल गांधी देश के सबसे निराश और हताश नेता : शिवराज
भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोलते हुए उन्हें देश का सबसे असफल, हताश और निराश नेता करार दिया है। मुख्यमंत्री चौहान ने पिछले दिनों राहुल गांधी द्वारा देश से बाहर दिए गए एक बयान कर जिक्र करते हुए कहा, राहुल गांधी देश के सबसे असफल, कुंठित, हताश व निराश नेता हैं। विदेशी धरती पर जाकर कोई देशभक्त नेता राहुल गांधी की तरह बयान नहीं देता, देश विरोधी बयान नहीं देता। अब उनका देश में कोई बयान नहीं सुनता, इसलिए अपनी निराशा और हताशा विदेश में निकाल रहे है।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए चौहान ने कहा, यह बयान देकर राहुल गांधी ने अपनी देश भक्ति और राष्ट्र निष्ठा पर प्रश्न चिन्ह खड़ा कर दिया है।

मुख्यमंत्री चौहान ने अपनी एक अमेरिकी यात्रा को याद किया और बताया, जब मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे तब मै यूएसए की यात्रा पर था, तो पत्रकारों ने पूछा था कि क्या भारत के प्रधानमंत्री अंडर एचीवर हैं, तब मैंने कहा था कि वह कांग्रेस के नहीं भारत के प्रधानमंत्री हैं, भारत का प्रधानमंत्री अंडर एचीवर नहीं हो सकता, हमने कभी भी विदेश जाकर देश की आलोचना नहीं की।

राहुल गांधी पर तंज कसते हुए चौहान ने कहा, एक कुंठित, हताश और निराश व्यक्ति से क्या अपेक्षा की जा सकती है। आश्चर्य है इसी नेता को कांग्रेस के कुछ नेता कांग्रेस का अध्यक्ष बनने की मुहिम चलाए हुए हैं। फिर तो कांग्रेस का भगवान ही मालिक है।

आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement