Rahul Gandhi lying rally on 28 January -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:29 am
Location
Advertisement

28 जनवरी को राहुल गांधी की झूठ बोल रैली - डाॅ. सतीश पूनिया

khaskhabar.com : सोमवार, 27 जनवरी 2020 7:13 PM (IST)
28 जनवरी को राहुल गांधी की झूठ बोल रैली - डाॅ. सतीश पूनिया
जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुये कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने अपने भाषणों में प्रदेश की जनता से बड़े-बड़े वादे किये कि कांग्रेस सत्ता में आई तो 10 दिन के अन्दर किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करेंगे। उस समय प्रदेश के 60 लाख से ज्यादा किसानों पर 99 लाख 995 करोड़ रूपये से अधिक का कर्जा था, किन्तु सरकार को सवा साल हो गया है, अभी तक 20 लाख 26 हजार किसानों का 7 हजार 689 करोड़ रूपये का कर्जा ही माफ कर पाई है। इस झूठ के लिये राहुल गांधी जवाब दे क्या वो किसानों से मंगलवार को रैली में माफी मागेंगे?
डाॅ. पूनिया ने कहा कि ठीक इस तरह विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने बेरोजगार युवाओं से वादा किया था कि कांग्रेस सरकार बनते ही प्रत्येक बेरोजगार युवा पुरूष को 3 हजार व महिलाओं को 3500 रूपये बेरोजगारी भत्ता देंगे। अभी तक सरकार बनने के सवा साल में केवल 1 लाख 58 हजार 576 बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिया है। जो कि पिछले 1-2 महीनों से जारी हुआ है। जबकि चुनाव प्रचार के दौरान आपने भाषण में 27 लाख से अधिक बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देने की बात कही थी। युवाओं से किये गये इस वादा खिलाफी के लिये क्या आप प्रदेश के युवाओं से माफी मांगेंगे?
उन्होंने कहा कि सवा साल हो गये प्रदेश की कांग्रेस सरकार को, अपराधों के मामलों में मध्यप्रदेश के बाद राजस्थान दूसरे नम्बर पर है। महिला अत्याचार में 65 प्रतिशत की वृद्धि के साथ राजस्थान तीसरे नम्बर पर है, यदि आबादी के प्रतिशत से देखे तो राजस्थान नम्बर एक पर है। दलित अत्याचार पिछले एक वर्ष में 46 प्रतिशत तक बढ़े हैं। एक समुदाय विशेष को आपके सरकार के द्वारा मिले समर्थन के चलते उस समुदाय के अपराधियों द्वारा दलितों पर अत्याचार की घटनायें और उन पर कार्यवाही नहीं होने की घटनायें बेतहाशा बढ़ी है। बाल तस्करी के मामले में राजस्थान देश में प्रथम स्थान पर हो गया है। प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की गरिमा को पीछे धकेल दिया है। आपको प्रदेश की जनता कभी माफी नहीं करेगी।
डाॅ. पूनिया ने कहा कि ट्रांसपेरेन्सी इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान भ्रष्टाचार में नम्बर एक है। आर्थिक अपराध में देश में प्रथम बना है। गहलोत सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। डाॅ. पूनिया ने आरोप लगाया कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार राहुल गांधी की रैली के लिये सरकारी कर्मचारियों पर दबाव डालकर उन्हें जबरन रैली में बुला रही है। अजमेर के सरकारी महाविद्यालय के प्राध्यापकों को छुट्टी दिलवाई गई है। अध्यापकों के माध्यम से काॅलेज के छात्रों पर दबाव डाला जा रहा है। सरकारी सेवा नियमों की धज्जियां उड़ाते हुये कांगे्रस के शिक्षक संघ रूक्टा में जुड़े हुये लोग रैली में आने के लिये अपील कर रहे हैं। सरकारी महाविद्यालय अजमेर के प्राचार्य मुन्नालाल अग्रवाल कांग्रेस के प्रदर्शनों में शामिल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement