Rahul Gandhi doesnt even know how onion grows, says Madhya Pradesh CM Shivraj Chouhan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 11:56 am
Location
Advertisement

शिवराज का तंज, राहुल नहीं जानते प्याज-मिर्च कैसे उगती है

khaskhabar.com : रविवार, 15 जुलाई 2018 5:58 PM (IST)
शिवराज का तंज, राहुल नहीं जानते प्याज-मिर्च कैसे उगती है
मंदसौर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। मंदसौर में किसानों से मिलने पहुंचे राहुल पर शिवराज सिंह ने सियासत की मंशा होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि वह किसानों का हिमायती होने की बात कहते हैं, जबकि उन्हें ये भी नहीं पता कि प्याज जमीन के ऊपर उगता है या फिर नीचे।

सीएम चौहान शहर में जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर तंज कसा। उन्होंने कहा, एक भैया हाल ही में मंदसौर आए थे। उन्होंने खुद कहा था कि मैं प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार हूं। कौन आपको प्रधानमंत्री बना रहा है? वह शायद ही जानते हों कि मिर्च ऊपर की तरफ उगती है या फिर नीचे की तरफ, उन्हें ये भी अंदाजा नहीं है कि प्याज के नीचे बड़ा होता है या ऊपर।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने जून 2018 में मंदसौर का दौरा किया था। वह साल 2017 में किसानों पर हुई पुलिस फायरिंग में मारे गए छह किसानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आए थे। कांग्रेस पार्टी पर वंशवाद का आरोप लगाते हुए सीएम ने कहा, कांग्रेस एक परिवार की गुलाम है। दूसरी तरफ, बीेजेपी में नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत नेता है, जिसके नेतृत्व में देश प्रगति कर रहा है और पूरी दुनिया में ख्याति कमा रहा है। कांग्रेस की तरफ से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार पर भी सवाल उठाते हुए शिवराज ने कहा कि कांग्रेस बताए कि उनका मुख्यमंत्री पद का दावेदार कौन है?

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement