Rahul Gandhi asked union minister Prakash Javadekar, self-appointed intelligent minister-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 3:50 pm
Location
Advertisement

राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को कहा, स्वप्रमाणित बुद्धिमान मंत्री

khaskhabar.com : रविवार, 24 मार्च 2019 7:30 PM (IST)
राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को कहा, स्वप्रमाणित बुद्धिमान मंत्री
नई दिल्ली । कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मानव संसाधन विकास (एचआरडी) मंत्रालय द्वारा जारी एक परिपत्र को लेकर रविवार को एचआरडी मंत्री प्रकाश जावड़ेकर पर निशाना साधा। मंत्रालय ने पीएचडी शोधार्थियों के लिए राष्ट्रीय प्राथमिकताओं के अनुरूप शोध विषयों की एक सूची तैयार करने के संबंध में सभी विभागों को आदेश दिया है।

राहुल ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, "अब, बुद्धिमान प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी ) से एक कदम आगे बढ़कर स्वप्रमाणित बुद्धिमान मंत्री (जावड़ेकर) देश के बुद्धिजीवियों को बताएंगे कि उन्हें अपना काम कैसे करना चाहिए। सही कहा जाता है कि कम ज्ञान बहुत ही खतरनाक चीज है।"

कांग्रेस अध्यक्ष ने अपनी टिप्पणी के नीचे जावड़ेकर की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने रविवार को प्रकाशित एक खबर का वेबसाइट लिंक भी साझा किया है।

खबर का शीर्षक है, 'एचआरडी का राष्ट्रीय प्राथमिकता के विषयों पर पीएचडी कराने का आदेश, केरल की प्रोफेसर का इस्तीफा।'

लेख के मुताबिक, सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ केरल में अंग्रेजी व तुलनात्मक साहित्य अध्ययन बोर्ड की सदस्य मीना टी. पिल्लई ने प्रशासन द्वारा पीएचडी शोधार्थियों के लिए राष्ट्रीय प्राथमिकताओं के अनुरूप शोध विषयों की एक सूची तैयार करने के संबंध में सभी विभागों को आदेश दिए जाने के विरोध में इस्तीफा दे दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement