PWL-4: First match of Ludhiana phase between MP Warrior-Haryana Hammers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 18, 2021 1:52 am
Location
Advertisement

पीडब्ल्यूएल-4 : लुधियाना चरण का पहला मैच एमपी योद्धा-हरियाणा हैमर्स के बीच

khaskhabar.com : शुक्रवार, 18 जनवरी 2019 8:39 PM (IST)
पीडब्ल्यूएल-4 : लुधियाना चरण का पहला मैच एमपी योद्धा-हरियाणा हैमर्स के बीच
लुधियाना। प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के चौथे सीजन का अगल चरण लुधियाना में शनिवार से शुरू हो रहा है जहां पहले मैच में एमपी योद्धा और हरियाणा हैमर्स की टीमें आमने-सामने होंगी। इस मैच की एक खास बात यह होगी इसमें दोनों में से एक टीम को इस सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ेगा। दोनों टीमें अभी तक इस सीजन में अपराजित हैं।

लीग में पहली बार भाग ले रही एमपी योद्धा ने अपने पिछले मुकाबलों में दिल्ली और मुम्बई ं को हराया है जबकि पिछले तीन बार की फाइनलिस्ट हरियाणा हैमर्स ने पिछले मैच में यूपी दंगल को मात दी।

पिछले सीजन में हरियाणा ने यूपी को दो बार हराया था। इस तरह उसकी यूपी पर हैटट्रिक हो चुकी है लेकिन एमपी योद्धा के खिलाफ उसकी चुनौती आसान रहने वाली नहीं है। खासकर यह देखते हुए कि उस टीम में 2017 के वल्र्ड चैम्पियन अलीयेव हाजी, वल्र्ड चैम्पियनशिप की कांस्य पदक विजेता पूजा ढांडा और पूर्व एशियाई चैम्पियन संदीप तोमर जैसे धाकड़ खिलाड़ी मौजूद है। एमपी अपना पिछला मुकाबला संदीप की बदौलत ही जीत पाई थी क्योंकि उन्होंने निर्णायक मुकाबले में रूस के इब्रागिम को हराने का कमाल किया है। इब्रागिम यूरोपीय अंडर 23 के चैम्पियन हैं।

इस मुकाबले में 57 किलोग्राम भारवर्ग में लीग के स्टार संदीप तोमर का मुकाबला वल्र्ड अंडर-23 के चैम्पियन रवि से होगा। इसी तरह 74 किलोग्राम भारवर्ग में एक उलटफेर कर चुके सचिन राणा के सामने अनुभवी प्रवीण राणा होंगे जबकि महिलाओं में पूजा ढांडा और वल्र्ड जूनियर चैम्पियन अनास्तसिया निचिता के मुकाबले पर भी सबकी निगाहें होंगी।

महिलाओं के 62 किलोग्राम में दो अजरबेजानी खिलाड़ियों - तयाना और एलिस भिड़ेंगी। यूरोपीय चैम्पियनशिप में एलिस को रजच जबकि तयाना को कांस्य पदक हासिल किया था।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement