putr ko aparaadhiyon ne maaree golee In Bihar, the son of former RJD MLA was shot by criminals-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2021 5:56 am
Location
Advertisement

बिहार में राजद के पूर्व विधायक के पुत्र को अपराधियों ने मारी गोली

khaskhabar.com : सोमवार, 02 अगस्त 2021 11:42 AM (IST)
बिहार में राजद के पूर्व विधायक के पुत्र को अपराधियों ने मारी गोली
बांका। बिहार के बांका जिले के कटोरिया क्षेत्र के पूर्व विधायक भोला प्रसाद यादव के पुत्र प्रफुल चंद्र यादव उर्फ पप्पू यादव की अपराधियों ने गोली मार दी। इस घटना में पूर्व विधायक के पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस इसे आने वाले पंचायत चुनाव से जोड़कर मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि रविवार की रात राजद के पूर्व विधायक के पुत्र पप्पू कुशमाहा गांव से अपने घर बौंसी आ रहे थे तभी जबड़ा गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी बाइक को रेाककर उनपर फायरिंग कर दी और अंधेरे का लाभ उठाकर फरार हो गए।
गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोग एकत्रित हुए और घायल अवस्था में उन्हें बौंसी रेफरल अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें भागलपुर रेफर कर दिया गया। डॉक्टरों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है।
पुलिस के अधिकारी बताते हैं कि उन्हें गोली कमर में लगी है। बौंसी के थाना प्रभारी राजकिशोर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि अपराधियों की गिरतारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
पुलिस के मुताबिक फिलहाल घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है, लेकिन आशंका जताई जा रही है कि आने वाले पंचायत चुनाव को लेकर अपराधियों ने पप्पू को निशाना बनाया हो।
पूर्व विधायक के परिजनों के मुताबिक पप्पू इस बार पंचायत चुनाव में मुखिया पद के लिए दावेदारी पेश कर रहे थे, जो उनके विरोधियों को रास नहीं आ रहा था। पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच प्रारंभ कर दी है। इस घटना में अब तक किसी की गिरतारी की सूचना नहीं है।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement