Punjabs Jalalabad will form the hot seat-Dhindsa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 16, 2022 3:17 pm
Location
Advertisement

जलालाबाद पंजाब की सबसे हॉट सीट बनेगी-ढींडसा

khaskhabar.com : बुधवार, 07 दिसम्बर 2016 10:14 PM (IST)
जलालाबाद पंजाब की सबसे हॉट सीट बनेगी-ढींडसा
संगरूर। आगामी पंजाब विधानसभा चुनावो में जलालाबाद प्रदेश की सबसे सबसे हॉट सीट बनने जा रही है क्योंकि पंजाब के वित्त मंत्री परमिंदर सिंह ढींडसा ने दावा किया है कि पंजाब के डिप्टी मुख्यमंत्री और पार्टी के प्रधान सुखबीर सिंह बादल जलालाबाद से ही चुनाव लड़ेंगे विरोधी तो सिर्फ गलत प्रचार कर रहे है। ढींडसा आज जिला संगरूर के लहरागागा हलके में पहुंचे थे जहाँ से अकाली दल ने उनको चुनाव मैदान में उतारा है ।

बादल के खिलाफ आप के संगरूर से सांसद भगवंत मान ने आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। पंथक जत्थेबंदियों द्वारा बुलाये गये सरबत खालसा पर पूछे गये सवाल पर ढींडसा ने कहा कि कुछ लोगो द्वारा आनन फानन में बुलाये गये इक्ट्ठ को सरबत खालसा का नाम नही दिया जा सकता इसकी मर्यादा है और यह सिर्फ अकाल तख्त पर बुलाया जा सकता है सिर्फ जत्थेदार ही इसको बुला सकते है।
अकाली नेतायों का अकाली दल को छोड़ कर कांग्रेस में शामिल होने को लेकर ढींडसा ने कहा कि ऐसा सिर्फ स्वार्थ के चलते हो रहा है जिनको टिकट नही मिलती तो वो विरोध करने लग जाता है ..ऐसे नेतायों के चले जाने से उनकी पार्टी को कोई नुक्सान नही होगा। अकाली दल अपनी नीतियों के मुताबिक ही आगामी चुनाव लड़ेगा।

खासखबर EXCLUSIVE: यूपी में कितने सियासी तीर चले,और कितने चलेंगे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement