Punjab: Two tempo collision on climbing road, 3 killed-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 16, 2019 10:55 pm
Location
Advertisement

पंजाब: चढ़ीगढ़ रोड़ पर दो टेंपो के बीच टक्कर, 3 की मौत

khaskhabar.com : सोमवार, 31 दिसम्बर 2018 10:24 PM (IST)
पंजाब: चढ़ीगढ़ रोड़ पर दो टेंपो के बीच टक्कर, 3 की मौत
लुधियाना। पंजाब के लुधियाना शहर में सोमवार सुबह एक सडक़ दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के समय यह लोग एक टेंपो में सब्जी खरीदने के लिए जालंधर बाईपास स्थित सब्जी मंडी जा रहे थे। चंडीगढ़ रोड पर इनके टेंपो की टक्कर एक और दूसरे टेंपो से हो गई। बता दें कि हादसे का कारण धुंध को बताई जा रही है। जिसकी वजह से रोड़ दिखाई नहीं दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए नजदीकी अस्पताल में भिजवा दिया है।

बलबीर सिंह, पंचम वासन और उमा साहनी लोड वाले छोटे टेंपो में सवार होकर जालंधर बाईपास स्थित सब्जी मंडी से सब्जी खरीदने के लिए जा रहे थे। तीनों वाहन में आगे बैठे थे। सुबह साढ़े पांच बजे जब चंडीगढ़ रोड पर नीची मंगली के नजदीक पहुंचे तो सडक़ पर धुंध काफी थी। इसी कारण सडक़ दिखाई नहीं दे पा रहे एक और टेंपो चालक ने इनके टेंपो को टक्कर मार दी। उसकी रफ्तार बेहद ज्यादा होने की वजह से चालक कंट्रोल नहीं कर पाया। अंजाम यह हुआ कि हादसे में सब्जी लेने जा रहे यह तीनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए और थोड़ी ही देर में मौके पर उनकी मौत हो गई

टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि उसे सुनकर आसपास रहने वाले लोग सडक़ पर आ गए। उस वक्त तीनों टेंपो में फंसे हुए थे। लोगों ने उन्हें बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। उधर सूचना मिलते ही थाना रामगढ़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई।वहीं टक्कर मारने वाले टेंपो चालक के विरूध मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने इस हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement