Punjab SIT settles the murder case of Raina relative-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 31, 2020 4:55 am
Location
Advertisement

पंजाब एसआईटी ने रैना के रिश्तेदार की हत्या मामले की गुत्थी को सुलझाया, 3 गिरफ्तार

khaskhabar.com : बुधवार, 16 सितम्बर 2020 2:49 PM (IST)
पंजाब एसआईटी ने रैना के रिश्तेदार की हत्या मामले की गुत्थी को सुलझाया, 3 गिरफ्तार
चंडीगढ़ । क्रिकेटर सुरेश रैना के दो रिश्तेदारों की हत्या और तीन अन्य पर जानलेवा हमले के मामले को अपराधियों के एक अंतर-राज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों की गिरफ्तारी के साथ हल कर लिया गया है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस महानिदेशक दिनकर गुप्ता ने कहा कि एक ज्ञात व्यक्ति सहित 11 अन्य अपराधियों को गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है और पुलिस को उम्मीद है कि गिरोह द्वारा किए गए डकैती के अन्य मामलों को हल किया जाएगा।

गौरतलब है कि 19 अगस्त की रात, पठानकोट जिले के थारयाल गांव में गिरोह ने रैना के फूफा व ठेकेदार अशोक कुमार की हत्या कर दी थी। अशोक के बेटे कौशल ने 31 अगस्त को दम तोड़ दिया, जबकि रैना की बुआ और अशोक की पत्नी आशा रानी गंभीर रूप से घायल हो गईं। लुटेरों द्वारा दो अन्य व्यक्तियों पर भी हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया था।

घटना के तुरंत बाद, मुख्यमंत्री ने मामले की जांच के लिए आईजीपी बॉर्डर रेंज (अमृतसर) के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) के गठन का आदेश दिया था।

डीजीपी ने कहा कि एसआईटी ने जांच के लिए 100 से अधिक संदिग्धों को तलब किया था।

15 सितंबर को, एसआईटी को सूचना मिली कि तीनों संदिग्धों को सुबह डिफेंस रोड पर देखा गया। छापेमारी की गई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी गिरोह के सदस्यों ने उत्तर प्रदेश, जम्मू-कश्मीर और पंजाब में अन्य जगहों पर इसी तरह के कई अपराध किए हैं।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement