Punjab in-charge of Congress Asha Kumari sister dies-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 15, 2020 6:05 pm
Location
Advertisement

कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी की बहन का निधन, कांग्रेस नेताओं ने जताया शोक

khaskhabar.com : सोमवार, 29 जून 2020 9:00 PM (IST)
कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी की बहन का निधन, कांग्रेस नेताओं ने जताया शोक
चंडीगढ़ । कांग्रेस की पंजाब प्रभारी आशा कुमारी की बहन मोहिनी राणा का कैंसर की बीमारी के कारण निधन हो गया । उन्होंने भोपाल में अपने आवास पर अंतिम सांस ली।
मोहिनी राणा छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव की बहन थीं नेपाल शाही परिवार में शमश्री जंग बहादुर राणा की पत्नी थीं ।
मोहिनी राणा के देहांत पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, उनके पूर्ववर्ती डॉ रमन सिंह, पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी, पंजाब के शिक्षा मंत्री विजय इंदर सिंगला, पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़, मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार संदीप संधू, लोक सभा सांसद रवनीत बिट्टू, गुरजीत औजला, सोनिया गांधी की सलाहकार अर्चना डालमिया के साथ अमृतसर के मेयर करमजीत रिंटू और पार्टी के वरिष्ठ नेता तजिंदर बिट्टू ने दिवंगत आत्मा के प्रति संवेदना व्यक्त की है।

अपने संदेश में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मोहिनी राणा को एक महान इंसान के रूप में याद किया जिन्होंने मानवता की सेवा में अपना जीवन समर्पित किया। भूपेश बघेल ने अपने संदेश में दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।
मोहिनी राणा का जन्म 6 सितंबर 1949 को शिमला में हुआ था और उन्होंने गणित में स्नातकोत्तर किया था। उन्होंने विश्वविद्यालय में टॉप किया और उनकी शादी 11 दिसंबर 1975 को जंग बहादुर राणा से हुई थी ।
मोहिनी अपने पीछे दो सुपुत्र सौरभ राणा और निखिल राणा को छोड़ गयी हैं |

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement