Punjab CM Capt Amarinder Singh negative report came negative-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:24 pm
Location
Advertisement

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई

khaskhabar.com : गुरुवार, 16 जुलाई 2020 1:11 PM (IST)
पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिन्दर सिंह की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई
चंडीगढ । अपने सहयोगी मंत्री तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा के कोविड टैस्ट की रिपोर्ट पॉजि़टिव आने के एक दिन बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने बुधवार को समूह मंत्रियों, विधायकों और विभागीय सचिवों को कोरोना वायरस सम्बन्धी अपनी जांच करवाने के लिए कहा है।
एक सरकारी प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री ने भी अपना कोविड टैस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दो अन्य मंत्रियों सुखजिन्दर सिंह रंधावा और अरुणा चौधरी ने भी आज अपना कोविड टैस्ट करवाया, जबकि कुछ ने बीते दिन यह टैस्ट करवा लिया था। कांग्रेस के दो विधायकों ने भी आज यह टैस्ट करवाया। इनकी रिपोर्ट आनी अभी बाकी है।
कैबिनेट मीटिंग के दौरान कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा कि सभी मंत्रियों और विभिन्न विभागों के अधिकारियों ख़ासकर वह जो कि कोरोना वायरस पॉजि़टिव पाए गए आई.ए.एस. / पी.सी.एस. अधिकारियों के संपर्क में आए हों, को भी अपनी कोविड जांच करवा लेनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि तृप्त राजिन्दर बाजवा ठीक-ठाक हैं और इस बात पर ज़ोर दिया कि सार्वजनिक तौर पर विचरते समय मंत्रियों और अन्यों को बहुत ही ज़्यादा सावधानी बरतनी चाहिए।
कैप्टन अमरिन्दर सिंह द्वारा पंजाब के लोगों को कोरोना वायरस के पहले लक्षण मिलने पर ही या इसके संक्रमण का संदेह होने पर अपना टैस्ट करवा लेने के लिए कहा जा रहा है। उन्होंने ज़ोर दिया है कि इस रोग का जल्द पता लगने से इससे मुक्ति पाने और मृत्यु दर घटाने में सहायता मिल सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement