Public works and IPH new boards will be opened: CM-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:22 pm
Location
Advertisement

लोक निर्माण और आईपीएच के नए मण्डल खोले जाएंगेः सीएम

khaskhabar.com : मंगलवार, 22 जनवरी 2019 6:11 PM (IST)
लोक निर्माण और आईपीएच के नए मण्डल खोले जाएंगेः सीएम
धर्मशाला। कांगड़ा जिले के रक्कड़ में सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग का उप-मण्डल और जसवां प्रागपुर में लोक निर्माण और सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग के नए मण्डल खोले जाएंगे। मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज शिमला से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कांगड़ा जिले के कोटला बेहड़ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह घोषणा की। मुख्यमंत्री ने मंगलवार को जसवां प्रागपुर विधानसभा क्षेत्र का दौरा होना था, लेकिन शिमला में भारी बर्फबारी के कारण यह दौरा नहीं हो सका।

मुख्यमंत्री ने औद्योगिक क्षेत्र संसारपुर टैरेस में अग्निशमन केन्द्र और राजकीय माध्यमिक स्कूल कस्बा जागीर को राजकीय उच्च पाठशाला में स्तरोन्नत करने की भी घोषणा की। उन्होंने कहा कि सरकार राज्य के सभी क्षेत्रों का संतुलित और एक समान विकास सुनिश्चित कर रही है तथा उन क्षेत्रों पर विशेष ध्यान केंद्रित किया गया है, जो किन्ही कारणों से उपेक्षित रह गए थे।

जय राम ठाकुर ने कहा कि संसारपुर टेरेस औद्योगिक क्षेत्र की गतिविधियों का केंद्र है और सरकार क्षेत्र में उद्यमियों को सभी बुनियादी सुविधाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि सरकार केवल उन औद्योगिक इकाइयों को प्रोत्साहित कर रही है, जो पर्यावरण मित्र हैं तथा जिनमें राज्य के युवाओं को रोजगार और स्वरोजगार के अवसर प्रदान करने की अपार संभावनाएं हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement