Public rally in Jind on October 21-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Dec 8, 2019 12:09 am
Location
Advertisement

जींद में 21 अक्टूबर को जन-सहयोग रैली

khaskhabar.com : शनिवार, 20 अक्टूबर 2018 6:45 PM (IST)
जींद में 21 अक्टूबर को जन-सहयोग रैली
चंडीगढ़ । हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जींद में 21 अक्तूबर को आयोजित होने वाली जन-सहयोग रैली जींद के विकास में मील का पत्थर साबित होगी। इसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल लगभग 570 करोड़ रूपये से अधिक की लागत से तैयार होने वाली 11 विकास परियोजनाओं के नींव पत्थर तथा एक परियोजना का उद्घाटन करेंगे।
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु आज यह बात जींद में आयोजित होने वाली जन सहयोग रैली की तैयारियों की समीक्षा करने के दौरान कही।
उन्होंने कहा कि मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार के चार साल पूरे हो गये है। इन चार सालों में इतने विकास कार्य हुए है, जितने कि पिछली सरकारों के चालीस साल के कार्यकाल में भी नहीं हुए। उन्होंने कहा कि जन सहयोग रैली के प्रति लोगों के मिल रहे जन सहयोग से यह कहा जा सकता है कि यह रैली जींद की एक एतिहासिक रैली होगी। लोग स्वैच्छा से इस रैली में पहुंचने का मन मना चुके है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारें क्षेत्रवाद अथवा जातपात की राजनीतिक करती रही है। बीजेपी की सरकार ने जींद के विकास के लिए अनेक योजनाएं शुरू की है। उन्होंने कहा कि जींद के उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व नेता पूरी तरह से तैयार है, निश्चित रूप से जींद में बीजेपी के प्रत्याशी को आशातीत सफलता मिलेगी और यहां कमल का फुल खिलेगा। बीजेपी के पक्ष में हवा और एक तरफा बीजेपी के प्रत्याशी की जीत निश्चित है। उन्होंने कहा कि जींद को विकास के मामले में पिछे नहीं रहने दिया जायेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement