Provide information about the amount given to Majithia farmers or E.D. Ready to investigate: Sukhjinder Singh Randhawa-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 22, 2019 11:07 pm
Location
Advertisement

किसान को दी रकम की जानकारी दें या ई.डी. जांच के लिए तैयार रहे: सुखजिन्दर

khaskhabar.com : रविवार, 10 फ़रवरी 2019 8:51 PM (IST)
किसान को दी रकम की जानकारी दें या ई.डी. जांच के लिए तैयार रहे: सुखजिन्दर
चंडीगढ़। पंजाब के कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने रविवार को फिर युवा अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को चुनौती दी कि अगर वह यह दावा करते हैं कि किसान बुद्ध राम को दिए पैसे कानूनी स्रोत से आए हैं तो वह (मजीठिया) इन पैसों संबंधी स्थिति स्पष्ट करें और ऐसा करने में नाकाम रहने की सूरत में ई.डी. की जांच के लिए तैयार रहें। रंधावा ने कहा कि उन्होंने इस मामले में ई.डी. जांच की मांग की है क्योंकि मजीठिया सरकार का हिस्सा नहीं है और वह यह बताने में भी असफल रहा कि उसने किस स्रोत से यह पैसे उक्त किसान को दिए हैं।

इस नाजुक मुद्दे का लाभ लेकर हमदर्दी और भावनात्मक समर्थन लेने के लिए मजीठिया की साजिश से पर्दा उठाते हुये स. रंधावा ने आगे कहा कि यह मुद्दा लोगों के ध्यान में लाना ज्यादा जरूरी है कि मजीठिया ने किसान को 3.86 लाख रुपए क्यूं दिए जबकि रिकार्ड के अनुसार उसका कर्ज 1.76 लाख रुपए बनता है। यह सभी तथ्य इस बात की तरफ इशारे करते हैं कि मजीठिया पैसों के साथ बुद्ध सिंह की आवाज़ खरीदने की कोशिश कर रहा है। कैबिनेट मंत्री ने यह भी कहा कि मजीठिया को पैसों के स्रोत का खुलासा करना ही होगा।

रंधावा ने कहा कि इसके साथ ही अकाली नेता को अपने हलके के लोगों को भी यह स्पष्ट करना होगा कि अपने हलके में से किसी गरीब परिवार की सहायता करने की बजाय उसने अन्य इलाके के किसान को क्यूं चुना। रंधावा ने आगे कहा कि यह घटनाएं इस बात की ओर संकेत करती हैं कि राजनैतिक लाभ कमाने के लिए मजीठिया ने अपने हलके लोगों के साथ किस तरह धोखा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement