Prostitution was run in the spa center, center operator, a young man and 5 girls were arrested -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 19, 2022 8:48 pm
Location
Advertisement

स्पा सेन्टर में चला रखा था देह व्यापार, सेंटर संचालक, एक युवक और 5 युवतियां गिरफ्तार

khaskhabar.com : गुरुवार, 26 अगस्त 2021 1:59 PM (IST)
स्पा सेन्टर में चला रखा था देह व्यापार, सेंटर संचालक, एक युवक और 5 युवतियां गिरफ्तार
बाड़मेर। जिले में अवैध गतिविधियों की रोकथाम के लिए दिये गये निर्देशों के तहत डीएसपी बाड़मेर मय पुलिस टीम ने बुधवार को नेशनल हाईवे स्थित एक मॉल में स्‍पा सेटर की आड़ में देह व्‍यापार चला रहे सेंटर संचालक, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक व देह व्यापार के लिये बाहर से बुलाई 5 युवतियों को पीटा एक्‍ट के तहत गिरफ्तार कर लिया।


बाड़मेर एसपी आनन्द शर्मा ने बताया कि बुधवार को सूचना मिली कि शहर मे एनएच 68 के किनारे स्थित माजीसा काम्‍पलेक्‍स की प्रथम मजिल पर गोल्डन ऑक्स स्पा सेंटर संचालित हो रहा है। स्पा सेंटर का संचालक नरेश टाक बाहर से युवतियो को बुला कर जिस्म फिरोशी का अनैतिक कारोबार चला रहा है।

सूचना पर एएसपी नरपत सिंह के निर्देशन मे सीओ बाडमेर आनन्‍द सिंह मय टीम के साथ मौके पर जाकर डेकोय मामुर कर कार्यवाही की तो एक युवक व एक युवती एक कमरे मे आपत्तिजनक अवस्था मे मिले तथा 4 युवतिया काऊंटर पर बैठी मिली जिस पर आपत्तिजनक हालत में मिले युवक योगेश सोनी पुत्र दलीचंद सोनी (30) निवासी गुजरो का वास गणेश चौक जालोर व स्पा मालिक नरेश टाक पुत्र भैरा राम माली (21) निवासी नानण थाना पीपाड़ सिटी तथा 5 युवतियों को पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार किया जाकर इस सम्‍बन्‍घ में थाना कोतवाली पर प्रकरण दर्ज किया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement