Prizes on seven more gangsters of gangster papala gang-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 1:19 pm
Location
Advertisement

गैंगस्टर पपला गिरोह के सात और बदमाशों पर ईनाम

khaskhabar.com : रविवार, 15 सितम्बर 2019 6:41 PM (IST)
गैंगस्टर पपला गिरोह के सात और बदमाशों पर ईनाम
जयपुर । बहरोड थाने पर एके-47 से अंधाधुन फायरिंग कर हवालात ब्रेक कर गैंगस्टर पपला को फरार करवाने वाले एक ईनामी बदमाश को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) ने रविवार को गिरफ्तार किया है। एसओजी की तरफ से गिरोह के सात और बदमाशों पर पचास-पचास हजार रुपए की ईनाम रखा गया है। एसओजी टीम एक लाख रुपए के ईनामी गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला सहित गिरोह के अन्य ईनामी बदमाशों को पकडऩे के प्रयास में जुटी है।
एडीजी (एटीएस/एसओजी) अनिल पालीवाल ने बताया कि मामले में बदमाश दीक्षान्त गुर्जर (23) निवासी खैराली महेन्द्रगढ हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। एसओजी की तरफ से बदमाश दीक्षान्त पर 50 हजार रुपए का ईनाम रखा गया था। रविवार को एसओजी टीम ने आरोपित दीक्षान्त को धर-दबोचा। इससे पूर्व एसओजी 50 हजार रुपए के ईनामी बदमाश दिनेश कुमार को गिरफ्तार कर चुकी है। एसओजी गिरफ्त में चढ़े बदमाश दीक्षान्त गुर्जर से पूछताछ कर गैंगस्टर विक्रम गुर्जर उर्फ पपला व गिरोह के अन्य बदमाशों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। एसओजी मामले में अब तक 13 बदमाशों को गिरफ्तार कर चुकी है।


11 बदमाश पर है ईनाम

एसओजी के अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अनिल पालीवाल की ओर से रविवार को गिरोह के सात ओर बदमाशों पर 50-50 हजार रुपए की ईनाम की घोषणा की गई है। इनमें बदमाश बल्लु उर्फ बलवान (25) निवासी महेन्द्रगढ हरियाणा, चन्द्रपाल उर्फ चन्दु (20), राहुल (26) व प्रशान्त (22) निवासी निवासी रेवाडी हरियाणा, अशोक गुर्जर (26) निवासी कोटकासिम अलवर, राजवीर गुर्जर (28) निवासी महेन्द्रगढ हरियाणा और भूपसिंह गुर्जर (26) निवासी बुहाना झुंझुंनू शामिल है। बदमाश धर्मवीर गुर्जर (27), अशोक उर्फ मेजर (27) व सोमदत्त गुर्जर (29) निवासी महेन्द्रगढ हरियाणा और आकाश यादव (24) निवासी रेवाडी हरियाणा पर भी एसओजी की ओर से पूर्व में 50-50 हजार रुपए का ईनाम घोषित है।

गौरतलब है कि 5 सितंबर की रात बहरोड़ पुलिस ने पपला को एक स्कॉर्पियो गाड़ी में 31 लाख 90 हजार रुपए के साथ पकड़ा। बहरोड़ थाने के हवालात में बंद गैंगस्टर को छुड़ाने के लिए उसके गैंग के एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने 6 सितंबर की सुबह 8.30 बजे थाने पर हमला बोल दिया। एके-47 से 50 से अधिक राउंड फायर कर हवालात में बंद गैंगस्टर को छुड़ाकर ले गए।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement