Priyanka, who came to meet Azad, said- Egoistic government crushing young voice-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 4:40 pm
Location
Advertisement

मेरठ : 'आजाद' से मिलीं प्रियंका, कहा-युवा आवाज को कुचल रही अहंकारी सरकार

khaskhabar.com : बुधवार, 13 मार्च 2019 11:08 PM (IST)
मेरठ : 'आजाद' से मिलीं प्रियंका, कहा-युवा आवाज को कुचल रही अहंकारी सरकार
मेरठ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी बुधवार को मेरठ के एक अस्पताल में भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद रावण से मुलाकात करने पहुंची। प्रियंका गांधी के साथ यूपी पश्चिम के चुनाव प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे।

चंद्रशेखर से मिलने के बाद प्रियंका गांधी ने पत्रकारों से कहा कि 'ये अहंकारी सरकार है जो युवा की आवाज कुचलना चाहती है। ये नौजवान हैं, रोजगार तो सरकार ने दिया नहीं, अगर संघर्ष कर रहे हैं तो करने दीजिए। ये सरकार नौजवान की आवाज उठाना नहीं चाहती है। कोई राजनीतिक बात नहीं है यहां आने में।'

इसी के साथ अटकलें तेज हो गई हैं कि क्या चंद्रशेखर भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे या कांग्रेस से गठजोड़ करेंगे। क्योंकि उन्होंने बुधवार को ऐलान किया कि वे अगला आम चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ेंगे।

भीम आर्मी के अध्यक्ष ने कहा है कि वह लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ उतरेंगे। चंद्रशेखर ने कहा 'पहले तो अपने संगठन से कोई मजबूत प्रत्याशी उतारने का प्रयास करेंगे और प्रत्याशी न मिलने पर वे खुद मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

देवबंद में योगी के इशारे पर रोकी गई पदयात्रा
उन्होंने बुधवार को जारी एक वीडियो में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कल (मंगलवार) देवबंद में उनकी पदयात्रा उन्हीं के इशारे पर रोकी गई थी। उन्होंने कहा, "हमारे पास पदयात्रा की इजाजत थी लेकिन प्रशासन और सरकार इस बात को लेकर झूठ फैला रहे हैं।"
मायावती को देंगे पूरा समर्थन
चंद्रशेखर ने कहा, "15 मार्च को दिल्ली में बहुजन हुंकार रैली होगी। इसमें बड़ी संख्या में लोग भाग लेंगे। चाहे जो इसे रोकने का प्रयास करे, अब यह रुकेगी नहीं।" चंद्रशेखर ने कहा, "लोकसभा चुनाव में मायावती को पूरा समर्थन दिया जाएगा। अखिलेश यादव को अभी प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर अपना रुख साफ करना होगा। सपा संरक्षक मुलायम सिंह अपने बयान से लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement