Priyanka Gandhi meet family of deceased farmer in Rampur -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 13, 2021 3:13 pm
Location
Advertisement

प्रियंका ने मृतक किसान के परिजनों से की मुलाकात, कहा- गाज़ीपुर बाॅर्डर की फोटो देखें तो ऐसा लगता है कि देश का बाॅर्डर है

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 फ़रवरी 2021 4:21 PM (IST)
प्रियंका ने मृतक किसान के परिजनों से की मुलाकात, कहा- गाज़ीपुर बाॅर्डर की फोटो देखें तो ऐसा लगता है कि देश का बाॅर्डर है
रामपुर। दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन हुई हिंसा के दौरान ट्रैक्टर पलटने से मारे गए नवरीत सिंह के परिजनों से मिलने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रामपुर पहुंची। प्रियंका गांधी गुरुवार को विलासपुर तहसील के डिबडिबा गांव पहुंची और अंतिम अरदास में शामिल हुई। उन्होंने नवरीत सिंह को श्रद्धांजलि दी और परिवार के लोगों का हालचाल जाना। बाद में, लोगों से बात करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि नवरीत की शहादत बेकार नहीं जाएगी। उन्होंने कहा, पूरा देश आपके साथ है। सब जानते हैं कि किसानों के साथ गलत हुआ है। किसानों को आतंकवादी कहना स्वीकार नहीं है।

समाजवादी पार्टी के नेता राम गोविंद चौधरी और राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी भी पहले यहां नवरीत चौधरी के घर आ चुके हैं। परिवार वालों ने बार बार कहा कि यह कोई राजनितिक कार्यक्रम नहीं है बल्कि यह प्रार्थना सभा है।


गाज़ीपुर बाॅर्डर की फोटो देखें तो ऐसा लगता है कि देश का बाॅर्डर है : प्रियंका गांधी

उन्होंने कहा, मैंने परिवार से बात की उनका साफ कहना है कि न्यायिक जांच होनी चाहिए। हम पूरी तरह से किसानों के साथ खड़े हैं। अगर आप उस बाॅर्डर (गाज़ीपुर बाॅर्डर) की फोटो देखें तो ऐसा लगता है कि देश का बाॅर्डर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement