Priyanka Gandhi first speech, Modi government, surrounded, asked- Where are 15 lakh rupees?-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:08 am
Location
Advertisement

अपनी जिम्मेदारी को समझिए, ये आजादी की लड़ाई से कम नहीं है : प्रियंका गांधी

khaskhabar.com : मंगलवार, 12 मार्च 2019 11:01 PM (IST)
अपनी जिम्मेदारी को समझिए, ये आजादी की लड़ाई से कम नहीं है : प्रियंका गांधी
अहमदाबाद। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में गुजरात में अपना पहला भाषण दिया। उन्होंने कहा कि आज देश में जो रहा है उससे काफी दुख होता है, आपकी जागरुकता एक हथियार है। ये ऐसा हथियार है जो किसी को चोट नहीं पहुंचाता है, हमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि चुनाव में फिजूल के मुद्दों से बचें।


हमारी प्रतिभा खत्म हो रही है

प्रियंका ने कहा कि इस देश की फितरत है...नफरत की हवाएं प्रेम और करुणा में बदलेंगी, ये आवाज यहां से उठाइए। आने वाले दिनों में सही फैसले लीजिए, ये आपका देश है, आपने बनाया है, किसानों ने बनाया है, बहनों ने बनाया है, नौजवानों ने इसे बनाया है। देश की हिफाजत सिर्फ आप लोग कर सकते हैं। अपनी जिम्मेदारी को समझिए। ये आजादी की लड़ाई से कम नहीं है। हमारी प्रतिभा खत्म की जा रही है।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, हमारे संस्थान बर्बाद किए जा रहे हैं। जहां भी आप देखें, नफरत फैलाई जा रही है। हमें मिलकर देश को बचाना होगा। इसके लिए काम करें और एक साथ आगे बढ़ें।


धोखा देकर लोगों से लिये वोट

प्रियंका ने रैली में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार से पूछिए कहां हैं 15 लाख रुपये और 2 करोड़ नौकरियां। मोदी सरकार ने 2014 में बड़े उत्साह से लोगों की भावनाओं से खेला है। मोदी सरकार ने धोखा देकर लोगों से वोट लिये हैं।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी के बाद कांग्रेस की बड़ी रैली हो रही है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह मंच पर मौजूद हैं। हार्दिक पटेल भी मंच पर मौजूद हैं।

सरकार हमारी ही बनेगी
कांग्रेस वर्किंग कमेटी में महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि इस बार सरकार कांग्रेस की ही बनेगी। बता दें कि प्रियंका गांधी पहली बार इस बैठक में शामिल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement