Priyanka convoy going to Rampur collides -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 6, 2021 6:36 am
Location
Advertisement

रामपुर जा रही प्रियंका के काफिले की गाड़ी आपस मे टकराई

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 फ़रवरी 2021 12:02 PM (IST)
रामपुर जा रही प्रियंका के काफिले की गाड़ी आपस मे टकराई
हापुड़ । 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान जान गंवाने वाले किसान नवरीत सिंह के परिजनों को सांत्वना देने रामपुर जा रही कांग्रेस महासचिव की गाड़ी आपस मे चल रहे काफिले की गाड़ी से टकरा गई। हालांकि इस दौरान किसी के घायल होने या हताहत होने की कोई खबर नहीं है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली से सुबह अपनी कार से रामपुर के लिए रवाना हुईं। वहीं प्रियंका गांधी के काफिले में चल रही कारें हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में नेशनल हाईवे-9 फ्लाईओवर पर हादसे का शिकार हो गई। हालांकि इस हादसे में किसी भी शख्स के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि, प्रियंका के काफिले के पीछे चल रही गाड़ियां अचानक ब्रेक लगने से आपस में टकरा गईं। हालांकि प्रियंका गांधी की कार को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। काफिले में शामिल लोगों का हाल जानने के बाद प्रियंका गांधी रामपुर के लिए रवाना हो गईं। उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम में भाग लेंगी और नवरीत के परिजनों को सांत्वना देंगी।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड के दौरान हादसे में मरने वाले युवक के परिवार से मिलने के लिए रामपुर रवाना हो गई। 27 साल के नवरीत सिंह की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई थी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement