Principal-teacher dispute overheated in Baran -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 9:48 pm
Location
Advertisement

प्रिंसिपल-शिक्षिका का विवाद गहराया, बच्चों ने डीईओ को घेरा

khaskhabar.com : सोमवार, 17 सितम्बर 2018 2:15 PM (IST)
प्रिंसिपल-शिक्षिका का विवाद गहराया, बच्चों ने डीईओ को घेरा
बाराँ। कोटा रोड स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में पिछले दिनों प्रिंसिपल मैना जैन व अधीनस्थ अध्यपिका नीति शर्मा विवाद ने तूल पकड़ लिया है। इस पूरे विवाद के प्रिंसिपल मैना जैन का तबादला बरुनी गांव कर दिया गया है जिसके बाद सोमवार को स्कूल छात्रों ने पढ़ाई बहिष्कार कर जमकर हंगामा किया। हंगामे की स्थिति को देख कोतवाली पुलिस सहित जिला शिक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे, जहा छात्रों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन अधिकारी की समझाइश पर भी छात्र नहीं माने और उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी का घेराव किया। छात्रों ने जिला शिक्षा अधिकारी से सवाल पूछा कि आखिर मैडम का तबादला क्यों किया?

छात्र अजय यादव ने बताया कि 2 साल पहले स्कूल की स्थिति काफी खराब थी, लेकिन जब से प्रिंसिपल मैना जैन ने स्कूल का कार्यभार संभाला है तब से स्कूल में शिक्षा का माहौल बना है, जबकि जिस अध्यपिका नीति शर्मा से उनका विवाद हुआ था वो स्कूल में पढ़ाती नहीं केवल मोबाइल पर लगी रहती हैं। छात्र ने बताया कि अगर हमारी मांगों को पूरी कर अगर प्रिंसिपल मैना जैन को नहीं लगाया तो वो फिर से आंदोलन करेंगे यहां तक कि स्कूल में कक्षाएं भी नहीं चलने देंगे।

एक अन्य छात्रा ने भी बताया कि मैना जैन ने स्कूल में पढ़ाई का माहौल बनाया है। बालिका ने मीडिया के सामने अधिकारियों से ये सवाल किया कि ये बताया जाए कि आखिर में प्रिंसिपल का तबादला क्यों किया गया?


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement