Prime Minster Narendra Modi addressing rally in kalahandi of odisha-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 7:13 am
Location
Advertisement

सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते : पीएम मोदी

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 अप्रैल 2019 9:08 PM (IST)
सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते : पीएम मोदी
गया/भुवनेश्वर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार भी भाजपा के प्रचार का जिम्मा उठाया हुआ है। वे पूरे देश में लगातार यात्राएं कर जनसभाएं और रैलियां में बीजेपी के स्टार प्रचारक बने हुए हैं। इसी क्रम में मोदी ने मंगलवार को ओडिशा के कालाहांडी, बिहार के गया में चुनावी सभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि सत्ता के लिए जीने वाले राष्ट्रहित में काम नहीं कर सकते। उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर स्पष्ट कहा कि कई लोग डराने का काम कर रहे हैं, परंतु कोई भी इसे समाप्त नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, "जो लोग 70 सालों में रहकर सबकुछ कर लेने का दावा नहीं कर सकते, तो मैं तो पांच साल में सबकुछ करने का दावा कैसे का सकता हूं। परंतु मुझे निरंतर प्रयास करना है, जिसके लिए आपके समर्थन की जरूरत है।"

कांग्रेस जैसे दलों ने गरीब को गरीब रखने की साजिश रची है
मोदी ने कहा कि चाहे देश हित में लिए बड़े फैसलों में मेरा साथ देना हो, या स्थानीय चुनावों में भाजपा को समर्थन देना हो, ओडिशा की जनता पूरी ताकत से अपने चौकीदार के साथ खड़ी है। ओडिशा के सारे काम मोदी ने नहीं किए, मोदी तो बस एक सेवक है। आपके वोट के कारण ये सब हुआ है, इन कामों के हकदार आप ही हैं। आपके वोट ने गरीब की जिंदगी में नया उजाला आया है।

आपके वोट से गरीब की जिंदगी में एक नई आशा जगी है। नेहरूजी के जमाने में आदिवासी समाज था, इंदिराजी, राजीवजी के समय में भी आदिवासी समाज था। लेकिन उन्होंने इतने साल में भी आदिवासी मंत्रालय नहीं बनाया। अटल बिहारीजी की सरकार बनने के बाद देश में आदिवासी मंत्रालय बन पाया। अटलजी ने जैसे आदिवासियों के लिए अलग मंत्रालय बनाया था, उसी तरह मैंने मछुआरों के विकास के लिए अलग मंत्रालय बनाया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement