Prime Minister Narendra Modi voted on a polling station in Ranip-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 2:28 pm
Location
Advertisement

PM नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद बोले- कुंभ में स्नान जैसा आनंद मिला

khaskhabar.com : मंगलवार, 23 अप्रैल 2019 1:45 PM (IST)
PM नरेंद्र मोदी वोट डालने के बाद बोले- कुंभ में स्नान जैसा आनंद मिला
गांधीनगर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में अहमदाबाद के रानिप में एक मतदान केंद्र पर वोट डाला जो गुजरात के गांधीनगर संसदीय क्षेत्र का एक हिस्सा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रमुख अमित शाह इस निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार हैं, जिसका पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता एल.के. आडवाणी प्रतिनिधित्व करते थे।

वोट डालने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आज पूरे देश में तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। मेरा सौभाग्य है कि मुझे भी आज मेरा कर्तव्य निभाने का मौका मिला, ये मेरे लिए गौरवपूर्ण पल है कि मेरे गृह राज्य गुजरात में वोट दिया, जैसे कुंभ में स्नान कर आनंद मिलता है वैसे ही वोट डालकर आनंद मिलता है। PM मोदी ने कहा कि पहली बार जो वोट दे रहे हैं ये सदी उनकी ही सदी है, इसलिए नए मतदाताओं को वह विशेष आग्रह करेंगे कि वे सभी 100 फीसदी मतदान करें।

मतदान करने से पहले उन्होंने अपनी मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया। प्रधानमंत्री मोदी अपनी मां से मिलने घर पहुंचे थे। वहां पहुंचकर मां का आशीवार्द लिया और मां ने उनको विजय तिलक लगाया। इसके बाद मां की चुनरी भेंट की। मां ने उनको उनकी पसंद का हलवा खिलाया। इसके बाद खुली जीप में बैठकर वोट डालने पहुंचे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/4
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement