Prime Minister Narendra Modi Varanasi Mega Road Show today-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 6:15 pm
Location
Advertisement

PM मोदी का आज वाराणसी में रोड शो, मां गंगा की आरती में भी होंगे शामिल

khaskhabar.com : गुरुवार, 25 अप्रैल 2019 2:27 PM (IST)
PM मोदी का आज वाराणसी में रोड शो, मां गंगा की आरती में भी होंगे शामिल
वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आज सात किलोमीटर लंबा रोड शो करेंगे। इसके बाद शाम को गंगा की आरती में शामिल होंगे। नामांकन दाखिल करने से पहले भारतीय जनता पार्टी का रोड शो के इतिहास में मील का पत्थर साबित करने की प्रयास किया गया है।


प्रधानमंँत्री मोदी गुरुवार दोपहर को वाराणसी आने के बाद रोड शो लंका स्थित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्‍यार्पण के साथ शुरू होगा। करीब 7 किलोमीटर की दूरी 4 घंटे में तय कर प्रधानमंत्री दशाश्‍वमेध घाट पहुंचेंगे। यहां बने फ्लोटिंग प्‍लेटफार्म से मां गंगा का वैदिक रीति से पूजन करने के बाद भव्‍य गंगा आरती में शामिल होने का कार्यक्रम हैं।



प्रधानमंत्री मोदी आज वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे। एयरपोर्ट से सीधे कार से प्रधानमंत्री मोदी बनारस हिंदू विश्वविद्यालय जाने का कार्यक्रम हैं। वहां लंका गेट पर पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। माल्यार्पण के बाद प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो शुरू होगा।


प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, पियूष गोयल, योगी आदित्यनाथ ,शिरोमणी अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया राम विलास पासवान भी मौजूद रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar UP Facebook Page:
Advertisement
Advertisement