Prime Minister Narendra Modi to inaugurate cancer institute through video conferencing-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Feb 22, 2019 11:03 pm
Location
Advertisement

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी करेंगे कैंसर संस्थान का उदघाटन

khaskhabar.com : रविवार, 10 फ़रवरी 2019 8:13 PM (IST)
वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी करेंगे कैंसर संस्थान का उदघाटन
चंडीगढ़। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आरोग्य धाम बाढ़सा में नवनिर्मित कैंसर संस्थान का 12 फरवरी को कुरूक्षेत्र से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उदघाटन करेंगे। बादली विधान सभा क्षेत्र के साथ-साथ पूरे प्रदेश के लिए 12 फरवरी का दिन ऐतिहासिक दिन होगा।

प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याणमंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने आज झज्जर में जिला प्रशासन व एम्स प्रशासन के अधिकारियों की संयुक्त बैठक कर उदघाटन समारोह की तैयारियों की समीक्षाकी। धनखड़ ने कहा कि राष्ट्रीय कैंसर संस्थान के शुभारंभ समारोह में देश के स्वास्थ्य मंत्री जे पी नड्डा राष्ट्रीय कैंसर संस्थान बाढ़सा में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहेंगे।
कृषि मंत्री धनखड़ ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शुभारंभ समारोह को यादगार बनाने के लिए अधिकारियों को भी बड़े स्तर पर समुचितढंग से व्यवस्था करनी होगी ताकि सभी लोग सुगमता व सुविधाजनक तरीके के साथ इन ऐतिहासिक पलों के साक्षी बन सकें।

एम्स प्रशासन की ओर से डॉ एंजल सिंह ने कैबिनेट मंत्री को जानकारी देते हुए बताया कि शुभारंभ कार्यक्रम सुबह साढ़े नौ बजे से प्रारंभ होगा। पीएम द्वारा कुरूक्षेत्र से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उदघाटन कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होगा। उदघाटन कार्यक्रम को लाइव प्रदर्शित करने के लिए एम्स द्वारा जिला प्रशासन के साथ मिलकर व्यवस्था की जा रही है। संबधित अधिकारियों को शुभारंभ समारोह की तैयारियों को तय समय सीमा में पूरा करने के लिए दिशा-निर्देश भी जारी किए गए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
Advertisement
Advertisement