Prime Minister Narendra Modi said, India needs strong government-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2024 10:51 am
Location
Advertisement

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोले, देश को मजबूर सरकार नहीं, मजबूत सरकार चाहिए

khaskhabar.com : रविवार, 10 फ़रवरी 2019 10:16 PM (IST)
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बोले, देश को मजबूर सरकार नहीं, मजबूत सरकार चाहिए
हुबली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने प्रदेश की कांग्रेस-जेडीएस सरकार को मजबूरी की सरकार करार देते हुए लोगों से एक मजबूत सरकार देने की अपील की है। उन्होंने विपक्षी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग कर्नाटक की मजबूर सरकार के इसी मॉडल को देश पर भी लादना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस प्रदेश का मजबूर मुख्यमंत्री जिसको हर कोई चुनौती दे रहा है। आगे कहा कि कर्नाटक में सब सत्ता की मलाई खाने में जुट गए हैं।

यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने हुबली में जनता को सम्बोधित करते हुए कही। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यहां के नेता अपने प्रभुत्व की लड़ाई में जुटे हैं। आए दिन मुख्यमंत्री को धमकियां मिलती रहती हैं। मुख्यमंत्री की पूरी ऊर्जा कांग्रेस के बड़े नेताओं से अपनी कुर्सी बचाने के प्रयास में लगी रहती है। वह सार्वजनिक तौर पर अपनी मजबूरी का रोना रोने लगे हैं। ऐसा मजबूर मुख्यमंत्री के मॉडल को वे देश पर भी थोपने का प्रयास किया जा रहा है। इस प्रदेश सरकार का मुखिया कोने में रोता रहे और निर्णय नामदार के महलों में होते रहे। यही मॉडल ये देश पर थोपना चाह रहे हैं।

मोदी ने कहा कि नया भारत मजबूरी का नहीं, मजबूती का मॉडल चाहता है। आपका एक-एक वोट ही तय कर देगा कि बेईमान रहेगा या ईमानदार, कामदार रहेगा या नामदार, विकास चाहिए या वंशवाद, सकारात्मकता चाहिए या नकारात्मकता। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि केन्द्र सरकार लगातार बिचौलियों को खत्म कर रही है। उन्होंने कहा कि ईमानदार को मोदी पर भरोसा है। जो भ्रष्ट है, उसी को मोदी से कष्ट महसूस हो रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement