Prime Minister Narendra Modi meets West Bengal CM Mamata Banerjee-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 14, 2022 3:17 pm
Location
Advertisement

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात

khaskhabar.com : शुक्रवार, 05 अगस्त 2022 9:30 PM (IST)
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की प्रधानमंत्री से मुलाकात
नई दिल्ली । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। ये मुलाकात दिल्ली में पीएम आवास पर हुई। ममता बनर्जी इस समय 4 दिवसीय दिल्ली के दौरे पर हैं। ममता बनर्जी और प्रधानमंत्री के बीच हुई इस हाई लेवल मुलाकात में कई मुद्दों पर चर्चा हुई। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच राज्य के बकाया जीएसटी भुगतान समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा हुई, जिसका समाधान निकालने का प्रधानमंत्री ने आश्वासन भी दिया। ममता बनर्जी आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात करने जा सकती हैं। ममता बनर्जी अपने दिल्ली दौरे में 7 अगस्त को नीति आयोग की बैठक में भी शामिल होने वाली हैं।

इसके पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पार्टी के सांसदों से भी मुलाकात कर उनका हौसला बढ़ाया था। इसमें संसद के सत्र पर भी बातचीत की गई थी। ममता बनर्जी 8 अगस्त तक दिल्ली में रहेंगी। इस दौरान उनकी कई विपक्षी नेताओं से भी मुलाकात संभव है।

प्रधानमंत्री और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के बीच हुई इस मुलाकात के बाद कई तरह की अटकलों का बाजार भी गर्म है, क्योंकि ये मुलाकात उनके राज्य में प्रवर्तन निदेशालय की कार्यवाही के बाद हुई है, जहां ईडी ने शिक्षक भर्ती घोटाले में उनके एक मंत्री पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement