Prime Minister Narendra Modi arrive in churu, will address rally-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 16, 2019 1:48 pm
Location
Advertisement

मानवता के दुश्मनों से बचाने के लिये प्रभु की शक्ति सदैव हमारे साथ : PM मोदी

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 फ़रवरी 2019 7:19 PM (IST)
मानवता के दुश्मनों से बचाने के लिये प्रभु की शक्ति सदैव हमारे साथ : PM मोदी
नई दिल्ली/चूरू। इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कमर कस ली है। मोदी एक के बाद एक कई दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में वे मंगलवार को राजस्थान के चूरू पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में इस्कॉन टेंपल में एक कार्यक्रम को संबोधित किया।

यहां रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हम सब भारत के सभी पराक्रमी वीरों को नमन करें। उन्होंने कहा कि मैं आप सबको विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। मैं देश नहीं मिटने दूंगा।

UPDATE...

-चुरू के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी मंगलवार शाम को दिल्ली में इस्कॉन टेंपल के एक कार्यक्रम में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इशारों में पाकिस्तान पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मानवता के दुश्मनों से धरती को बचाने के लिए प्रभु की शक्ति हमारे साथ हमेशा रहती है। यही संदेश हम पूरी प्रामाणिकता के साथ दुष्ट आत्माओं, असुरों को देने का प्रयास कर रहे हैं।

-पीएम ने इतना कहा तो सभा में मौजूद लोग तालियां बजाने लगे। इशारा साफ था, आज ही भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने पाकिस्तान में घुसकर जैश-ए-मोहम्मद के बालाकोट स्थित आतंकी ठिकाने को पूरी तरह से तबाह कर दिया। इस कार्रवाई में करीब 350 आतंकियों के मारे जाने की खबर है।

- आपका प्रधान सेवक काम कर रहा है क्योंकि हमारे लिए देश पहले है। हम लोग जय जवान, जय किसान और जय विज्ञान की मनोभावना से आगे बढ़ रहे हैं। मैं खुश हूं कि दो दिन पहले प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि लॉन्च हो चुकी है : पीएम मोदी।

- पीएम मोदी ने चुरु में कहा कि सारे देश में आज खुशी का माहौल है। देश से बढ़कर कुछ नहीं होता है। न अटकेंगे ना रुकेंगे, हम आगे बढ़ते रहेंगे।

- सौगन्ध मुझे इस मिट्टी की मैं शीश नहीं झुकने दूंगा- पीएम मोदी।

- पीएम मोदी ने कहा कि वो वीर सपूतों की माताओं का नमन करते हैं।

- पीएम मोदी ने इशारों ही इशारों में कहा कि, 'आज आपका मिजाज कुछ और ही लग रहा है।' इसके जरिये पीएम मोदी ने आज की गई भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई की ओर इशारा किया।

- पीएम मोदी ने चूरू की धरती को वीरों की धरती बताकर नमन किया।

- अपने सम्बोधन में पीएम मोदी ने राजस्थानी भाषा में चूरू की धरती को नमन कर यहां के सालासर बालाजी के बारे में भी जिक्र किया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
Advertisement
Advertisement