Prime Minister Narendra Modi addresses public meetings in Sagar of Madhya Pradesh-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:07 am
Location
Advertisement

PM मोदी ने मनमोहन सिंह को बताया वॉचमैन, बोले- 10 साल बेकार चले गए

khaskhabar.com : रविवार, 05 मई 2019 11:42 PM (IST)
PM मोदी ने मनमोहन सिंह को बताया वॉचमैन, बोले- 10 साल बेकार चले गए
सागर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि राजस्थान के कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी तो एक्टर है। अब जिस पार्टी के नामदारों को रिमोट की इतनी आदत हो तो उसे हर कोई एक्टर ही नजर आएगा। चाहे रिमोट से सरकार चलानी हो या वीडियो गेम खेलना हो। रिमोट से आगे ये लोग कुछ सोच ही नहीं पाते हैं। यह बात प्रधानमंत्री मोदी ने मध्यप्रदेश के सागर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि इसलिए राजकुमार के तैयार होने तक परिवार का वफादार वॉचमैन बैठने की योजना बनी और उन्होंने सोचा की राजकुमार आज सीखेगा, कल सीखेगा, भरपूर ट्रेनिंग भी दी गयी। लेकिन सब बेकार हो गया और इस कोशिश में देश के 10 साल बेकार हो गए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नामदारों ने अपने वंश का फायदा करने के लिए देश की कई पीढ़ियों के साथ अन्याय कर दिया है। देश ने जो समय दिया था उसका उपयोग नामदारों ने अपने भ्रष्टाचार और काले धन के भंडार को बढ़ाने के लिए किया।

कांग्रेस और उसके साथियों ने समय पर नहीं किए कार्य
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं ये भी दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर कांग्रेस सत्ता में रहती तो ये काम भारत की आजादी के 100 साल पूरे होने तक भी पूरा नहीं करती। जो काम 20वीं सदी में आजादी के 25 साल में नहीं हो सके, उसे अब हमारी सरकार 21वीं सदी में, आजादी के 75 साल से पहले पूरा करने का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। कांग्रेस और उसके साथियों ने जो काम समय पर नहीं किया। उसे पूरा करने में देश की जो ऊर्जा, पैसा और संसाधन लग रहे हैं उसके गुनहगार सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस वाले हैं।

मोदी ने कहा कि हर गरीब के पास शौचालय की सुविधा हो। हर घर में बिजली हो, हर घर की रसोई में गैस सिलेंडर हो। हर गरीब के पास आयुष्मान भारत का कार्ड हो। हर गांव सड़क से जुड़ा हो ऐसी तमाम सुविधाओं के लिए हम दिन रात एक कर रहे हैं।

बोफोर्स तोप, हेलीकॉप्टर और अब पनडुब्बी में घोटाले
प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना कहा कि अब कांग्रेस के नामदार से जनता पूछ रही है, आपको और आपके पार्टनर को तो सिर्फ दलाली का यानि लाइजनिंग का ही अनुभव था। ये पनडुब्बी बनाने वाली लाइन में कैसे आ गए? अब ये कारनामा सामने आया है, तब से नामदार और सारे रागदरबारी कोपभवन में चले गए हैं।

मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बोफोर्स तोप, हेलीकॉप्टर और अब पनडुब्बी, जितना खोदेंगे जल हो, थल हो, नभ हो। नामदारों के घोटालों के सूत्र खुलते जाएंगे। आतंकवाद और नक्सलवाद से देश को मुक्ति दिलाने के लिए। गरीब के जीवन को आसान बनाने के लिए। किसान की आय दोगुनी करने के लिए। पानी से जुड़ी समस्याओं को दूर करने के लिए।अपने सपनों को साकार करने के लिए आप कमल के निशान पर बटन दबाकर 2014 का रिकॉर्ड तोड़ दीजिए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement